glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, लापरवाह बन रहें लोग

निशा गुप्ता

भारत में कोरोना की तीसरी लहर के आने की आशंका जताई जारही है। लेकिन कोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बावजूद भी लोग  लापरवाही बरत रहे हैं, नाही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और नाही मास्क लगा रहे हैं।मंदिर, बाज़ार, मॉल, सिनेमाघर और पर्यटन स्थल  जैसे जगहों पर लोगों की भीड़ इकठ्टी हो रही हैं। लोगों  को यही लग रहा है कि कोविड वैक्सिन लगाने के बाद उन्हें कोरोना से डरने की कोई जरूरत नहीं है, और यही वजह है कि लोग कोविड गाइडलाइंस का उलंघन कर रहे हैं।

कोरोना की पहली लहर में भी लोगों ने इस तरह ही लापरवाही बरती थी जिसके कारण कोरोना की दूसरी लहर बहुत ज्यादा खतरनाक और घातक साबित हुई थी। जो की असहनीय था औरना ही उसे भुलाया जा सकता हैं। दूसरी लहर शांत होने के बाद फिर से लोग लापरवाह बनते दिख रहें हैं और कोविड गाइडलाइंस का पालन नहीं कर रहें हैं। लोगों के लापरवाह होने का एक कारण यह भी हैं कि सरकार द्वारा सख्ती को कम कर दिया गया हैं।

ये भी पढ़ेंबेहतर समाज के लिए जरूर करें घरेलू हिंसा का विरोध: कंवलजीत अरोड़ा

कोरोना की तीसरी लहर के तहत सरकार को अब कड़े कदम उठाने होंगे। तीसरीलहर से बचने के लिए सतर्क रहना आवश्यक हैं क्योंकि खतरा अभी भी टला नहीं हैं। तीसरी लहर से बचने के लिए लोगों को नियमों का पालन करना होगा, वरना तीसरी लहर भी खतरनाक और घातक साबित हो सकती हैं। लोगों को ये एहसास होना चाहिए कि कोरोना की दूसरी लहर के दौरान बहुत से लोगो ने अपनो को खोया है और बहुत से बच्चे अनाथ हो गए हैं। सरकार को सक्ती बढ़ा देनी चाहिए ताकि लोग कोरोना गाइडलाइंस का पालन करें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored