Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यएनसीबी के दफ्तर देर से पहुंचने पर समीर वानखेड़े ने लगाई अनन्या...

एनसीबी के दफ्तर देर से पहुंचने पर समीर वानखेड़े ने लगाई अनन्या को फटकार

बबीता चौरसिया

मुंबई । आर्यन खान ड्रग्स केस की जांच का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। मुबंई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों जेल में है। अब इस केस में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। एनसीबी ने गुरुवार को अनन्या पांडे को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था। शुक्रवार को दूसरी बार इस मामले पर पूछताछ की गई, लेकिन वह इस बार दफ्तर तीन घंटे की देरी से पहुंची। उनके यूं देर से पहुंचने पर एनसीबी ने उन्हें फटकार लगाई।


एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या के देर से आने के कारण फटकार लगाई। उन्होंने कहा, “आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं। यह आपका कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं है, यह सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है, जितने बजे बुलाया जाए, उसी वक्त पहुंच जाया करो।”

अनन्या को मुंबई एनसीबी ने 11 बजे दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन अनन्या तय समय पर न पहुंच कर 2 बजे के बाद दफ्तर पहुंची थीं।

ये भी पढ़ें –  योगेश व्रमा द्रारा “आओ बहनों मिलकर मेंहदी लगायें” कार्यक्रम आयोजित


अनन्या को सोमवार को फिर जाना होगा एनसीबी दफ्तर

शुक्रवार को एनसीबी ने अनन्या से करीब 4 घंटे पूछताछ की। गुरुवार को भी उनसे 2 घंटे तक पूछताछ चली थी। अब अनन्या को एनसीबी ने सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। दोनों ही दिन अनन्य के साथ उनके पिता चंकी पांडे पहुंचे थे। जिस तरह से अनन्या से पूछताछ चल रही है, अनुमान लगाया जा रहा कि इससे आर्यन खान की मुश्किलें बढ़ सकती है।


गांजे को लेकर हुई थी चैट

अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट सबसे अहम है। यह चैट 2018 से 2019 के बीच गांजे को लेकर हुई थी। जिसमें आर्यन पूछ रहें थे, कि जुगाड़ हो सकता है क्या? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी। एनसीबी ने यह चैट दिखाया और उनसे सवाल पूछे। फिलहाल उन्हेंने कोई साफ-साफ जवाब नहीं दिया। जवाब देते समय वह बहुत कन्फ्यूज नजर आ रही थीं, जब उन पर सवालों की बौछार हुई। उन्होंने कई सवालों के जवाब देने से बचने की भी कोशिश की। इस समय एनसीबी ने अनन्या के दोनों फोनों को जब्त कर रखा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments