Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यस्वरा भास्कर ने लखीमपुर खीरी केस में जताई नाराजगी, सोनू सूद ने...

स्वरा भास्कर ने लखीमपुर खीरी केस में जताई नाराजगी, सोनू सूद ने किया आर्यन को सपोर्ट

बबीता चौरसिया

मुंबई। बात अगर आज की करें तो पूरे देश में दो ही खबरों ने सनसनी मचा रखी हैं। पहली है आर्यन खान की ड्रग केस में हुई गिरफ्तारी, तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश स्थित लखीमपुर खीरी में घटी हिंसक घटना की लोग जमकर आलोचना कर रहें हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जो कोरोना काल में मसीहा बनकर गरीब जनता की सेवा कर रहे थे। अब सोनू भी अप्रत्यक्ष रूप से ड्रग केस में गिरफ्तार हुए आर्यन खान के सपोर्ट में खड़े दिखाई दे रहें हैं।


सोनू ने ट्वीट किया, “कानून अपना समय लेगा, लेकिन इस दौरान इंसानियत और आत्मा पर से जो पर्दा उठा है, वह हमेशा आपके चरित्र का प्रमाण पत्र रहेगा। कल फिर एक नई सुबह होगी, बस हौंसला बुलंद रखना।” सोनू सूद के इस ट्वीट में आर्यन का कहीं पर भी जिक्र नहीं है, पर उनके इस ट्वीट से यही अनुमान लगाया जा रहा है कि वह आर्यन के सपोर्ट में हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले सोनू पर भी इनकम टैक्स की चोरी करने का आरोप लगा था।

ये भी पढ़ेंदिल्ली में दमघोंटू प्रदूषण की दस्तक

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लखीमपुर खीरी में हुई हिंसक घटना पर नाराजगी जताई हैं। उन्होंने ट्वीट किया है- “मंत्री का बेटा जिसने जानबूझ कर चार लोगों को मार डाला (वीडियो में उसका सबूत भी है) वह घर में आराम कर रहा है, जबकि शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान हैश लेने के कारण जेल में है। मतलब नए भारत में बर्बरता से किया मर्डर ज्वॉइंट स्मोक करने से ज्यादा स्वीकार्य है।” स्वरा ने अपने ट्वीट से जाहिर कर दिया कि वह लखीमपुर केस में मंत्री के बेटे के साथ बरती जा रही ढिलाई से नाखुश हैं।

लखीमपुर खीरी केस मामला

3 अक्टूबर को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक कार्यक्रम के सिलसिले से लखीमपुर खीरी के दौरे पर थे। उन्हें लेने जाने वाली गाड़ियां केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की बताई गई हैं। उसी दौरान रास्ते में किसानों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। किसानों के साथ झड़प होने पर अजय मिश्रा ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसके चलते आठ लोगों की मौत हो गई। घटना के बाद मामला और बढ़ गया और घटना ने हिंसक रूप ले लिया। इस पूरे मामले में आशीष मिश्रा की संलिप्तता के बाद मामला और बढ़ गया। शुरू से ही अजय मिश्रा अपने बेटे आशीष मिश्रा का बचाव कर रहें हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments