Thursday, April 18, 2024
spot_img
Homeअन्यअखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक पटना...

अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक पटना में

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली। अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक पटना में आज और कल शाक्तिधाम स्थित अग्रसेन भवन में होने जा रही है। बैठक में देशभर के प्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं।


बैठक में आठ महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर विचार किया जाएगा। इस बैठक में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग, राष्ट्रीय महामंत्री गोपाल गोयल, राष्ट्रीय महामंत्री बिनोद अग्रवाल, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष बी एल गुप्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सत्य भूषण जैन, ईश्वर प्रसाद अग्रवाल, सुरेश कुमार बंसल एवं राम प्रकाश गर्ग सहित अन्य राष्ट्रीय पदाधिकारी व कार्यसमिति के सदस्य शामिल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें – साल का आखिरी चंद्रग्रहण दिवाली के बाद


बैठक में विभिन्न महत्वपूर्ण विषयों पर विचार-विमर्श होगा। बैठक में अग्रोहा शाक्तिपीठ में कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी और अष्ट लक्ष्मी जी के भव्य मंदिर निर्माण के भूमि पूजन की रिपोर्ट पेश की जाएगी। सम्मेलन के आजीवन सदस्यता अभियान को तेज करने पर विचार होगा। अग्रोहा दर्शन पर फेसबुक लाइव प्रसारण के जरिए विश्वभर में प्रचार पर विचार करेंगे।


बताया गया है कि देश-विदेश में सभी बंधुओं को घर बैठे टोल फ्री नंबर एवं वेबसाइट के माध्यम से सम्मेलन में जोड़ने एवं आईटी सेल खोलने पर विचार होगा। कुलदेवी आद्य महालक्ष्मी और अष्ट लक्ष्मी की जन आशीर्वाद यात्रा पूरे देश में निकालने की योजना पर विचार किया जाएगा। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार सुरक्षा मंच के अंतर्गत चल रहे कार्यों की समीक्षा एवं कार्य क्षेत्र के विस्तार पर और आगामी समय में अलग.अलग प्रांतों में विराट व्यापारी सम्मेलन के आयोजन करने पर तथा अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर भी बैठक में विचार विमर्श होंगे। सम्मेलन के राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक शनिवार 23 अक्टूबर को प्रातः दस बजे से आयोजित है, जिसमें राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ सभी प्रांतों के अध्यक्ष, महामंत्री उपस्थित रहेंगे।


उद्धाटन सत्र के मुख्य अतिथि पूर्व उपमुख्यमंत्री व सांसद सुशील कुमार मोदी होंगे तथा विशिष्ट अतिथि विधायक संजय सरावगी सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे। संध्या साढ़े 6 बजे से 8 बजे तक प्रदेश की महिला इकाई द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुति दी जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments