Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधएम्स परिसर में सोमवार रात को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई...

एम्स परिसर में सोमवार रात को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई गोलीबारी

बबीता चौरसिया

नई दिल्ली। दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल परिसर के पास किदवई नगर इलाके में सोमवार को आधी रात के करीब पुलिस और गुंडों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में तीन लोगों के बीच हुई गोलीबारी के बाद पुलिस ने एक किशोर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। राहत की बात यह है कि इस घटना में किसी के मारे जाने की खबर नहीं है।


सोमवार को आधी रात में हुइ मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा एक व्यक्ति के पैर में गोली लगी। जिसके बाद तीनों को आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घायल व्यक्ति को एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें – नौकर ने बदला लेने के लिए मालिक की पत्नी की कर दी हत्या

आपको बता दें कि यह गोलीबारी किदवई नगर के उस इलाके में हुई, जहां सुरक्षा के कड़े इंतेजाम रहते है। इस जगह से एक वरिष्ठ मंत्री का घर महज कुछ किलोमीटर दूर है। डीसीपी (दक्षिणी दिल्ली) बनिता मैरी जैकर ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा, कि ‘आधी रात के करीब कोटला मुबारकपुर थाने के पुलिसकर्मी किदवई नगर इलाके में गश्त कर रहे थे, तब उन्होंने मोटरसाइकिल पर तीन संदिग्ध लोगों को देखा। पुलिस टीम ने उन्हें बाइक रोकने का इशारा किया, लेकिन उन बाइक सवारों ने स्पीड बढ़ाकर वहां से भागने की कोशिश की। पुलिस के पीछा करने पर बदमाशों में से एक ने बंदूक निकाल कर पुलिस टीम पर गोली चला दी।

आत्मरक्षा में कॉन्स्टेबल कुलदीप ने भी गोली चलाई, जिससे पीछे बैठे युवक के दाहिने पैर में चोट लग गई। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें सफलतापूर्वक अपने काबू में कर लिया। इस गोलीबारी में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ। पुलिस ने घायल बाइक सवार की पहचान सौरव और एक अन्य व्यक्ति की पहचान गुरुदेव सिंह के रूप में की है। साथ ही पुलिस को सौरव के पास से एक देशी पिस्टल भी बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने उनके खिलाफ केएम पुर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर आगे की जांच को शुरू कर चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments