Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधशादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म

बबीता चौरसिया

नई दिल्ली। दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। एक साल तक चले प्रेम संबंध में जब युवती ने शादी करने की बात कही, तो युवक ने उस पर धर्मतांतरण का दबाव बनाने लगा। युवती के इनकार करने पर आरोपित ने संबंध तोड़ लिए। युवती की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म और अन्य कई धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें – अगर रहना चाहते है स्वस्थ तो अपने खानपान में जरूर शामिल करें यह चीजें

पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी, कि ‘22 वर्षीय पीड़िता अपने परिवार के साथ वसंतकुंज की रहने वाली है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि मार्च 2020 में उसका फोन खराब हो गया, जिसे सही कराने के लिए वह सैमसंग के सर्विस सेंटर गई थी। जहां आरोपित इमरान अली काम करता था। उसने सर्विस सेंटर के रिकार्ड से मोबाइल नंबर लेकर बात की और दोनों के बीच दोस्ती हो गई।’

अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि दोनों मिलने लगे और शादी करने का वादा करके आरोपित ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। पिछले कुछ दिनों में उसने इमरान अली से शादी के बारे में बात की तो उसने युवती को धर्मतांतरण करने को कहने लगा, और उसके बाद ही वह अपने परिवार से मिलाने की बात कही। युवती के मना करने पर युवक ने उससे अपने संबंध तोड़ लिए। जिससे परेशान होकर पीड़िता ने 18 नवंबर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। अभी तक मामले में आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments