Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधदोस्त के पति को धमकी भरे संदेश भेजने के आरोप में पुलिस...

दोस्त के पति को धमकी भरे संदेश भेजने के आरोप में पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

बबीता चौरसिया

नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली से एक 21 वर्षीय युवक को पुलिस ने अपने महिला मित्र के पति को विदेश के वाट्सएप नंबरों से अपमानजनक और धमकी भरे संदेश भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान मुस्तफाबाद के रहने वाले शाहबाज के रूप में हुई है। शिकायतकर्ता इमरान ने खुद को और अपने परिवार के सदस्यों को अलग-अलग अंतरराष्ट्रीय वाट्सएप नंबरों से अपमानजनक, अश्लील, धमकी भरे और जबरन वसूली के मैसेज मिलने के बाद पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी।

ये भी पढ़ें – 2022 में होने वाले चुनाव के कारण समय से पूर्व तीनों निगम पेश करेंगे अपना बजट

पुलिस ने बताया कि शिकायत दर्ज होने के बाद मामले की जांच के दौरान नंबरों को सर्विलांस पर लगाया गया और उनकी लोकेशन ट्रैक की गई। जांच में पुलिस को पता चला कि यह सारे नंबर पुराने मुस्तफाबाद के आमिर के मोबाइल और आईपी एड्रेस से संचालित हो रहा था। पुलिस ने बताया कि यह सब इमरान के भाई शाहबाज ने ही किया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त संजय कुमार सैन ने बताया कि प्राप्त जानकारी के आधार पर शाहबाज को बुधवार को मुस्तफाबाद से गिरफ्तार किया गया। साथ ही उसके पास से वारदात में इस्तेमाल होने वाले मोबाइल फोन भी पुलिस ने बरामद किया।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि इमरान की पत्नी मेरी दोस्त है। उसका और उसके पति के बीच तनावपूर्ण संबंधों के कारण ही मैंने उसके पति और उसके परिवार वालों को परेशान करने के लिए ऐसा किया था। बता दें कि पुलिस को शाहबाज और महिला के बीच बातचीत होने के सुराग भी मिले हैं। जिसके बाद से पुलिस महिला का खोजने में लगी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments