Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़छठ पूजा पर आप और भाजपा के बीच सियासी घमासान

छठ पूजा पर आप और भाजपा के बीच सियासी घमासान

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली। छठ महापर्व पर दिल्ली में आप और भाजपा के बीच श्रेय लेने की होड़ मची है। छठ पूजा के बहाने बीजेपी और आम आदमी पार्टी में खुद को पूर्वाचलियों का सबसे बड़ा हितैषी साबित करने की होड़ मची हुई है। आप के विधायकों ने बीजेपी शासित नगर निगमों, बीजेपी नेताओं पर छठ घाटों का निर्माण रोकने का गंभीर आरोप लगाया है।


पहले बीजेपी ने सार्वजनिक स्थलों पर छठ पूजा की इजाजत नहीं देने को लेकर दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार पर हमला बोला था। बढ़ते दबाव के बाद दिल्ली सरकार को छठ पूजा की इजाजत देनी पड़ी। लेकिन अब आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर छठ घाटों का निर्माण रोकने का आरोप लगाया गया है। खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि इस तरह विघ्न डालना सही नहीं है।

ये भी पढ़ेंपेस्टीसाइड की उचित मात्रा नुकसानदायक नहीं


आप विधायक सोमनाथ भारती का दावा. है कि भाजपा छठ घाट नहीं बनने दे रहे हैं। भारती ने अपना एक छोटा सा वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वह फावड़े से खुदाई करते दिख रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में दावा किया है कि बीजेपी के नेताओं ने पुलिस का दुरुपयोग करके जेसीबी मशीन को छठ घाट बनाने से रोक दिया था। इसके बाद वह खुद फावड़ा लेकर छठ घाट बनाने में जुट गए।
भारती के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस तरह विघ्न डालना सही नहीं है। उन्होंने ट्वीट किया, छठ पूजा के आयोजन में इस तरह विघ्न डालना सही नहीं है। हम सबको मिलकर इसका आयोजन करना चाहिए और फिर मिलकर छठी मैया की पूजा करेंगे। तभी तरक़्क़ी होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments