Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअपराधपुलिस से मुठभेड़ के बाद राजेश बवाना गैंग के बदमाश हुए गिरफ्तार

पुलिस से मुठभेड़ के बाद राजेश बवाना गैंग के बदमाश हुए गिरफ्तार

बबीता चौरसिया

नई दिल्ली। गुरुवार को दिल्ली के बवाना क्षेत्र में पुलिस से हुई मुठभेड़ के बाद राजेश बवाना गैंग के शार्प शूटर और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी है। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में राजेश बवाना गैंग के शार्प शूटर मनबीर उर्फ रेंचो (24) के दाएं पैर में गोली लगी, जिसके इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस के मुताबिक, मनबीर, नरेश (42) और मदन (36) एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने के लिए बवाना आए थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पहले ही पकड़ लिया।

ये भी पढ़ें – दक्षिणी दिल्ली के कई इलाकों में आज व कल हो सकती है पानी की किल्लत

उत्तरी जिला के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) बिजेंद्र कुमार यादव ने कहा, कि ‘सूचना मिलते ही पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की और जाल बिछा कर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।’

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के समय आरोपी मनबीर ने तो पुलिस टीम पर ही फायर कर दी। जिसकी जवाबी कार्रवाई में पुलिस टीम ने भी गोली चला दी। थोड़े समय तक चली इस गोलीबारी के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके पास से आठ कारतूस से लोड अवैध पिस्टल, दो कारतूस से लोड एक अन्य देशी पिस्टल और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

दरअसल, मनबीर, राजेश बवाना के गैंग में तबसे है, जब वह नाबालिग था। इसने दिल्ली-हरियाणा में हत्या, डकैती, चोरी समेत कई मामलों में इसका हाथ है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments