glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

स्पेशल ओलिंपिक में फिर दमखम दिखाएंगे कुलाची हंसराज स्कूल के बच्चे

दिल्ली ने देश और दुनिया भर में स्पेशल ओलिंपिक में हमेशा कामयाबी का परचम लहराया है। दिल्ली की इस कामयाबी में डीएवी कुलाची हंसराज स्कूल के स्पेशल बच्चों की सफलता की भी हमेशा धूम रहती है। अब दिल्ली फिर दम दिखने की तैयारी में है। आज कुलाची हंस राज स्कूल में दिल्ली राज्य की बैडमिंटन प्रतियोगिता सम्पन्न हुई। स्कूल की प्रिंसिपल स्नेह वर्मा ने सभी को शुभकामनाएँ देते हुए संकल्प दिलाया कि वे आगामी 2023 में स्पेशल ओलिंपिक में फिर से दिल्ली का नाम रोशन करेंगे ।

दुनिया में मानसिक रूप से कमजोर यानी स्पेशल बच्चों के सबसे बड़े कुंभ स्पेशल ओलिंपिक की तैयारी शुरू हो चुकी हैं दिल्ली के अशोक विहार में स्थित कुलाची हंस में संपन्न इस स्पेशल ओलिंपिक भारत की दिल्ली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन भी उसी का हिस्सा है। इस प्रतियोगिता में दिल्ली के अलग-अलग स्कूलों से करीब 80 खिलाडियों ने भाग लिया। शॉट्स ..द्ध कुलाची हंस राज स्कूल की प्रिंसिपल स्नेह वर्मा ने दिल्ली गेम्स का ऐलान किया कि यहाँ से बच्चे नेशनल कैंप के लिए सलेक्ट होंगे। इस कैंप से प्रतिभावान बच्चे वर्ष 2023 में बर्लिन में होने जा रहे स्पेशल ओलिंपिक भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। इन्हें उम्मीद है कि दिल्ली के स्पेशल बच्चे हर बार की तरह ज्यादा से ज्यादा मैडल जीतकर देश का नाम रोशन करेंगे।

प्रिंसिपल स्नेह वर्मा कामयाब बच्चों का उदाहरण देकर सभी को प्रोत्साहित किया। उन्होंने स्कूल की पूर्व छात्रा रही और स्कूल में  गोल्डन सिस्टर के नाम से मशहूर कीर्ति कालरा और सिमरन कालरा का जिक्र करते हुए कहा कि आज भी दोनों बहनें किसी भी आम बच्चों से कम नहीं हैं। यदि अभिभावक बच्चों को इसी तरह सपोर्ट करें तो वे भी हर क्षेत्र सफलता हासिल कर सकतें हैं।

उन्होंने स्पेशल ओलिंपिक भारत की दिल्ली इकाई का कार्यालय स्कूल में खोलने का आमंत्रण दिया। साथ ही आहवान किया कि ऐसे होनहार बच्चों को जॉब देने के अवसर दिए जाने चाहिए। ये बच्चे बेहद स्पेशल है और इन्हें प्रोत्साहन मिले तो ये भी कमाल दिखा सकतें हैं।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored