glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

भारत नगर थाना पुलिस ने पकडे काला जेठरी गैंग के 2 शार्प शूटर,2 पिस्टल 4 जिन्दा कारतूस बरामद

जूही तोमर , दिल्ली दर्पण 

अशोक विहार। नार्थ वेस्ट जिला पुलिस का “ऑपरेशन सजग ” ने एक और कमाल दिखाया है। जिले के भारत नगर थाना अंतर्गत संगम पार्क पुलिस चौकी ने काला जठेड़ी गैंग के दो शार्प शूट को को दबोचा है। पुलिस ने इनके कब्जे से दो ऑटोमैटिक पिस्टल और चार जिन्दा कारतूस और चोरी की दो स्पोर्ट बाईक भी बरामद की है। बाहरी दिल्ली के कंझावला इलाके के कुतुबगढ़ और जोन्ती गावं के रहने  दोनों की उम्र 18 साल है। महज 18 साल की उम्र के इन दोनों युवकों अंकित उर्फ़ दीपांशु व आशु उर्फ़ निखिल पर दो दो मुकदमें का होना और काला जठेड़ी गैंग जैसे बड़े गैंग से जुड़ना इस बात को प्रमाणित कर रहा है की दिल्ली में किस तरह छोटी उम्र के युवा अरपाधियों से जुड़ रहे है। चोरी की बाइक से आधुनिक पिस्टल के साथ नार्थ दिल्ली में इनकी मौजूदगी इस बात की ओर इशारा कर रहा है की किस तरह खुलेआम घूम रहे है। लेकिन संगम पार्क पुलिस चौके के सतर्क जवानों ने इन्हे उस वक्त दबोच लिया जब वे सावन पार्क अंडरपास से बिना नंबर की मोटरसाइकल से गुजर रहे थे।

थाना अध्यक्ष मोहर सिंह मीणा की निगरानी और चौके इंचार्ज वीरेंद्र  के दिशा निर्देश पर इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे संगम पार्क पुलिस चौकी में तैनात सिपाही यामीन , स्नेह और नितिन को देखकर इन्होने यूटर्न लिया और भागने की कोशिस करने लगे लेकिन पुलिस ने फुर्ती देखते हुए कुछ ही दूरी पर पीछा कर दबोच लिया। पूछताछ के दौरान इनकी पहचान हुयी। दोनों ही नशे के आदि है। पूछताछ में सामने आया है कि  दोनों  आदतन अपराधी है।  इन पर हत्या , ह्त्या का प्रयाश सहित आर्म एक्ट के तहत दो दो मुक़ामें पहले से ही दर्ज़ है। जिस यामा मोटरसाइकल का ये इस्तेमाल कर रहे थे वह आदर्श नगर इलाके से एक हफ्ता पहले ही चोरी हुयी है। पूछताछ में इन्होने यह भी स्वीकार किया कि ये काला जठेड़ी गैंग के प्रमुख सदस्य है। इनसे बरामद ऑटोमैटिक पिस्टल भी इन्हे काला जठेड़ी गैंग के ही एक प्रमुख सदस्य ने दी है। काला जठेड़ी गैंग का यह सम्पर्क उन्हें निर्देश देता है।

गौरतलब है कि काला जठेड़ी गैंग उस समस्य ज्यादा चर्चा में आया जब मॉडल टाउन इलाके में सागर धनखड़ पहलवान की ओलम्पिक विजेता सुशिल पहलवान पर पीट पीट कर ह्त्या करने का आरोप लगा था। उस मामले में सुशिल पहलवान अभी भी जेल में बंद है। नशे के आदि ये दोनों युवक कई ह्त्या , ह्त्या का प्रयास ,और आर्म एक्ट जैसे संगीन अपराधों में शामिल रहे है। ये अभी हाल ही में ऑब्जर्वेशन होम से आये है। ये दोनों जिस तरह से बेख़ौफ़ हथियार और चोरी की मोटरसाइकल के साथ घूम रहे थे वह इस बात को साबित करता है की ये अब आदतन अपारधी है। भारत नगर थाना पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि ये इस इलाके में क्यों आये थे। क्या किसी अपराध को अंजाम देने की योजना थी ?

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored