glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

ओमिक्रॉन के मरीज मिलने से दिल्ली में फिर लॉकडाउन की आशंकाओं ने पकड़ा जोर

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली समेत देशभर में कोरोना वायरस के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर बढ़ रही चिंताओं के बीच एक बार फिर लॉकडाउन की आशंकाओं ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि राज्य सरकार कोविड-19 के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के सामने आने से उपजी स्थिति की करीब से निगरानी कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली में लॉकडाउन लगाने की संभावना को भी खारिज किया है।


मीडिया के साथ बातचीत में जैन ने कहा कि सरकार ने पहले ही एक ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान तैयार कर लिया है और इसे तब लागू किया जाएगा, जब मामले और संक्रमण दर में वृद्धि होगी।
उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ओमिक्रॉन वैरिएंट से प्रभावित देशों से आ रहे सभी लोगों की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि वायरस का यह वैरिएंट, डेल्टा वैरिएंट से अधिक तेजी से फैलता है।
स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि 12 मरीजों के नमूने जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं, जिनमें से सिर्फ एक में ओमिक्रॉन वैरिएंट का संक्रमण मिला है और पांच अन्य नमूनों की रिपोर्ट अगले दो-तीन दिन में आ जाएगी।

ये भी पढ़ेंओमिक्रॉन से निपटने के लिए दिल्ली सरकार तैयारियों में जुटी


स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बयान में जैन ने कहा है कि फिलहाल लॉकडाउन लगाने की कोई संभावना नहीं है। मंत्री ने यह भी बताया कि राजधानी की 93 प्रतिशत पात्र आबादी को कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगाई जा चुकी हैए जबकि करीब 60 फीसदी आबादी का पूर्ण टीकाकरण किया जा चुका है।


दिल्ली स्थित एलएनजेपी अस्पताल के विशेष केंद्र में सोमवार को तीन और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों को भर्ती कराया गया, जिनमें से दो लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और एक संदिग्ध मामला है। लोक नायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल के संबंधित विशेष केंद्र में कोरोना वायरस के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित लोगों को आइसोलेशन में रखने और उनके इलाज की व्यवस्था की गई है।


दिल्ली सरकार द्वारा संचालित अस्पताल के निदेशक का कहना है कि वर्तमान में केंद्र में कुल 26 लोग हैं जिनमें से 19 संक्रमित हैं और सात संदिग्ध मामले हैं। सोमवार को पहुंचे तीन अंतरराष्ट्रीय यात्रियों में से दो कोविड-19 से पीड़ित पाए गए हैं। तीनों भारतीय हैं और वे दुबई, फ्रांस तथा ब्रिटेन से आए हैं। दिल्ली में रविवार को ओमिक्रॉन का पहला मामला सामने आया था, जिसमें तंजानिया से पहुंचा 37 वर्षीय एक व्यक्ति संक्रमित मिला और वह कोविड टीके की दोनों खुराक ले चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored