Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeअन्यजनहित फाउंडेशन और अग्रवाल महिला समाज द्वारा त्रिनगर में निशुल्क स्वास्थ्य जांच...

जनहित फाउंडेशन और अग्रवाल महिला समाज द्वारा त्रिनगर में निशुल्क स्वास्थ्य जांच व कंबल वितरण कार्यक्रम

प्रियंका आनंद


नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के अवसर पर आज दिल्ली के त्रिनगर के प्राचीन शिव शक्ति महर्षि वाल्मीकि मंदिर में जनहित फाउंडेशन एवं अग्रवाल महिला समाज द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर एवं कंबल व वस्त्र वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम शुरू करने से पूर्व भारतीय जनता पार्टी के नेताओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा अटल बिहारी वाजपेयी की फोटो पर पुष्प अर्पित किए गए।


कार्यक्रम में असम के सह प्रभारी पवन शर्मा ने कहा हमारे नेतत्व ने तय किया है कि हम अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को सेवा भावना के रूप में मनाएं। इसी कड़ी में आज इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

ये भी पढ़ेंनीमड़ी कॉलोनी में ब्राह्मण समाज से जुड़े दो समाज सेवकों के नाम पर पार्कों का नामकरण


पवन शर्मा ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी का पूरा जीवन सेवा में समर्पित रहा। उनका जीवन हमेशा प्रेरणादायी रहा है। वे नई हेल्थ व्यवस्था लेकर आए। देश भर में सड़कों का जाल बिछाया। उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी लक्ष्य है कि अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति के पास हर सुविधा पहुंचे। यह सीख हमें पंडित दीनदयाल उपाध्याय, अटल बिहारी वाजपेयी और अब नरेंद्र मोदी ने मिली है।


उन्होंने कहा कि पिछले 54 साल में जो काम नहीं हुआ, वो काम अब हो रहा है। शिक्षा नीति से लेकर स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व प्रगति हुई है। आज इस कैंप का आयोजन किया गया है उसके लिए हमें हमारे नेतत्व  से प्रेरणा मिली है।


जनहित फाउंडेशन के अध्यक्ष विरेंद्र गोयल ने कहा कि हमने अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर यह कार्यक्रम रखा है। इसमें लोगों को स्वास्थ्य जांच का लाभ होगा और सर्दी से बचाने के लिए लोगों को कंबल का वितरण किया गया है।
दिल्ली में शराब ठेकों के विरोध की मुहिम में शामिल संतोष शर्मा ने बताया कि हम ऐसे जनहित के कार्य करते रहते हैं। भाजपा के डीएनए में जनसेवा है।
इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिलाएं एवं पुरूष शामिल हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments