Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़टोक्यो पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों के अंकित चित्रों का लोकार्पण समारोह

टोक्यो पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों के अंकित चित्रों का लोकार्पण समारोह

दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। राजधानी के केशवपुरम में आज मेट्रो पीलर पर अंकित पैरा ओलंपिक खिलाड़ियों के चित्रों का लोकार्पण समारोह आयोजित किया गया। उत्तरी दिल्ली नगर निगम के केशवपुरम जोन के चेयरमैन योगेश वर्मा के प्रयासों से आयोजित इस कार्यक्रम में देश के जानेमाने खिलाड़ी, कोच और अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।


दिल्ली की जनता महापुरूषों और प्रतिभाओं के सम्मान के ऐसे अनेक आयोजनों की साक्षी है। इसी श्रंखला में देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के सम्मान में आज दिल्ली के केशवपुरम में उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने एक शानदार कार्यक्रम का आयोजन किया।
यह आयोजन था, टोक्यो पैरा ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन से देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के मेट्रो पीलर पर अंकित चित्रों का लोकार्पण और पैरा ओलंपिक मेें पदक विजेता खिलाड़ियों का सम्मान किया गया।

ये भी पढ़ेंदिल्ली में एक बार फिर अगले आदेश तक स्कूल हुए बंद


इस मौके पर केशवपुरम जोन के चेयरमैन योगेश वर्मा ने कहा कि हमने पहले मधुबन चौक पर खिलाड़ियों के चित्र अंकित किए। अब यहां खिलाड़ियों के चित्रों का लोकार्पण समारोह रखा गया है।
योगेश वर्मा ने कहा कि इन खिलाड़ियों ने अपना पसीना बहाया है तो इनका आत्मविश्वास कितना बड़ा होगा। दिव्यांग खिलाड़ियों का आत्मबल बढे, यह हमने प्रयास किया है। चित्र अंकित होने से लोग यहां गंदगी नहीं फैलाएंगे। साफ-सफाई रहेगी……स्वच्छता के साथ-साथ हमने सम्मान का आयोजन किया है। इससे नए खिलाड़ियों को प्रेरणा मिलेगी।
कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री साहिबसिंह वर्मा के पुत्र एवं डीडीसीए के सचिव सिद्धार्थ वर्मा ने पैरालंपिक में विजेता सभी खिलाड़ियों, उनके प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने वालों को बधाई दी और उनका आभार व्यक्त किया।


सिद्धार्थ वर्मा ने कहा कि इस बार वे बड़े उत्साहित हैं। हमने इस बार पहले अधिक मेडल जीते हैं। हमारे खिलाडियों ने ज्यादा पदक जीत कर देश का मान बढाया है।
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि द्रोणाचार्य अवार्डी महासिंह राव ने खिलाड़ियों के सम्मान में आयोजित इस कार्यक्रम के लिए बधाई दी। पैरालंपिक खिलाड़ियों और उनके कोचों की मेहनत को सराहा। उन्होंने खिलाड़ियों के चित्र अंकन से आने वाले खिलाड़ियों को प्रेरणा लेने का आहवान किया।
इस मौके पर स्थायी समिति के अध्यक्ष जोगीराम जैन, दिल्ली ओलंपिक संघ के अध्यक्ष कुलदीप वत्स, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार भाटिया समेत निगम के उच्च अधिकारी और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments