Thursday, April 18, 2024
spot_img
Homeअन्यएक बार फिर योगेश वर्मा द्वारा अशोक विहार के एच ब्लॉक में...

एक बार फिर योगेश वर्मा द्वारा अशोक विहार के एच ब्लॉक में मिड डे मिल का वितरण

प्रियंका आनंद

दिल्ली नगर निगम द्रारा हर बार जन सेवा के काम किये जाते है फिर चाहे वो कोरोना काल में लोगों को फ्रि वैक्सिन लगवाने की बात हो या फिर स्कूलों में अच्छि शिक्षा की बात हो। एक बार फिर नगर निगम द्वारा अशोक विहार एच ब्लॉक स्कूल में मिड डे मिल वितरित किया गया। आपको बता दें कि ये वितरण केशव पुरम जोन अध्यक्ष योगेश वर्मा द्रारा किया गया। सुखे राशन के रूप में दाल, चावल, आटा, तेल अन्य सभी आवश्यक सामान वितरण किया गया है।

उन्होंने बताया कि ये बेहद ज़रूरी है कि ज़रूरत मंद लोगों के उनकी ज़रूरत का सामान दिया जाए ताकि उनको किसी परेशानी ना हो।

ये भी पढ़ेंकेजरीवाल के लिए भाजपा की सद्भावना प्रार्थना,सभी धर्म गुरू भी हुए शामिल

साथ ही उन्होंने बताया कि इस काम के लिए किसी भी कारण की ज़रूरत नहीं है ब्लकि ये उन बच्चों का अधिकार है जो उन्हें मिलना चाहिए। इससे पहले भी कोरोना काल में जब लोग अपने घरों में कैद थे तब भी हमने हमारी तरफ से लोगों के घर के मुखिया को सुखा राशन बांटा गटा था और आज भी जब हमारे पास सुखा राशन आया है तो हमने उन लोगों को राशन बांटा है।

योगेश वर्मा की माने तो कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए 300-350 लोगों को राशन वितरण किया गया है। केवल इतना ही नहीं लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कम संख्या में लोगों को बुलाया गया है ताकि कोरोना का भी ध्यान रखा जा सके और बिना किसी परेशानी के लोगों को उनकी ज़रूरत के मुताबिक राशन मिल सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments