Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeअन्यआदर्श नगर -स्कूल में शहीद के नाम सभागर तो बच्चों को लाइब्रेरी...

आदर्श नगर -स्कूल में शहीद के नाम सभागर तो बच्चों को लाइब्रेरी का उपहार

दिल्ली दर्पण ब्यूरो

आदर्श नगर पार्षद गरिमा गुप्ता ने अपने वार्ड के दो स्कूलों में सभागर और लाईब्रेरी की शूरूआत की। इसअवसर पर गरिमा गुप्ता ने कहा की आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत हमारी शान और देश के वीर सपूत हैं और उनको स्मरण और उनको नमन करते हुए आज इस सभागार का नाम उनके नाम पर रखा गया हैं।  उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही शिक्षा के क्षेत्र को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध रही हैं। बच्चे किसी भी समाज की नींव होते हैं। शिक्षित और सुसंस्कारित बच्चे ही एक अच्छे भारत का निर्माण कर सकते हैं इसीलिए ये हम सब का कर्त्यव्य बनता हैं की बच्चो की उत्तम शिक्षा के लिए हम उन्हें एक स्वस्थ वातावरण प्रदान करें। 

 
विद्यालय की प्रधानचार्या, टीचर्स सहित मंचासीन सभी अतिथियों ने जनरल बिपिन रावत के नाम पर सभागार का नामकरण, जहाँगीरपुरी समुदाय भवन में हरदयाल म्यूनिसिपल लाइब्रेरी का उद्घाटन व क्षेत्र में लगतार अनेक विकास कार्य करवाने के लिए गरिमा गुप्ता की भूरी भूरी प्रशंसा की।आज बुधवार 2 फरवरी आदर्श नगर निगम विद्यालय के नवीन सभागार का नामकरण आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत के नाम पर किया गया! इस नामकरण का उदघाटन भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश मंदिर पुकारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री करनैल सिंह जी, भाजपा केशवपुरम जिला अध्यलक्ष श्री राज कुमार भाटिया, व् निगम पार्षद गरिमा गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

ये भी पढ़ेंसूर्यनमस्कार अपनाये,जीवनको सुखी बनाये।


इस अवसर पर गरिमा गुप्ता ने कहा की आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत हमारी शान और देश के वीर सपूत हैं और उनको स्मरण और उनको नमन करते हुए आज इस सभागार का नाम उनके नाम पर रखा गया हैं।  उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही शिक्षा के क्षेत्र को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध रही हैं। बच्चे किसी भी समाज की नींव होते हैं। शिक्षित और सुसंस्कारित बच्चे ही एक अच्छे भारत का निर्माण कर सकते हैं इसीलिए ये हम सब का कर्त्यव्य बनता हैं की बच्चो की उत्तम शिक्षा के लिए हम उन्हें एक स्वस्थ वातावरण प्रदान करें।

 
विद्यालय की प्रधानचार्या, टीचर्स सहित मंचासीन सभी अतिथियों ने जनरल बिपिन रावत के नाम पर सभागार का नामकरण, जहाँगीरपुरी समुदाय भवन में हरदयाल म्यूनिसिपल लाइब्रेरी का उद्घाटन व क्षेत्र में लगतार अनेक विकास कार्य करवाने के लिए गरिमा गुप्ता की भूरी भूरी प्रशंसा की।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments