glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

केशवपुरम ज़ोन चेयरमैन योगेश वर्मा ने आर.डब्ल्यू.ए मार्केट एसोसिएशन के साथ मिल कर किया मिटिंग का आयोजन

दिल्ली दर्पण टीवी

केशवपुरम जोन, उत्तरी दिल्ली नगर निगम की ओर से स्वच्छता में सहयोग और उनके प्रयास को और अधिक बढ़ाने हेतु आर.डब्ल्यू.ए मार्केट एसोसिएशन, अस्पताल, स्कूल, होटल व पार्कों के रख-रखाव को देखने वाले आर.डब्ल्यू.ए को आज ए-1 ब्लॉक, केशवपुरम जोन के मीटिंग हॉल में सम्मानित कर प्रोत्साहित किया गया।
इस अवसर पर केशवपुरम जोन के अध्यक्ष योगेश वर्मा के अतिरिक्त जोन के उपायुक्त डॉ. नवीन अग्रवाल, सहायक आयुक्त पी.के. सिंह, सफाई अधीक्षक के.सी.शर्मा के अतिरिक्त जोन के समस्त उच्चाधिकारी उपस्थित थे।


योगेश वर्मा ने इस अवसर पर कहा कि किसी भी कार्य की सफलता में जनभागीदारी अति आवश्यक होती है और उसके बगैर कोई भी कार्य पूर्ण रूप से सफल नहीं हो सकता। उन्होंने वर्ष 2014 में देश के आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा लिये गये स्वच्छता संकल्प का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने उस समय स्वयं झाड़ू उठाकर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया था और उसके उपरांत हमारे देशवासी सफाई के प्रति काफी जागरूक हुए जिसका प्रत्यक्ष प्रमाण हमें आज जगह-जगह दिखायी देता है। इसके साथ ही वर्मा ने मोदी जी द्वारा लाल किले के प्राचीर से दिये गये नारे ‘‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास‘‘ का भी जिक्र करते हुए कहा कि आज भारत का हरेक व्यक्ति प्रधानमंत्री जी के स्वच्छ भारत के सपने को साकार करने के लिए कृतसंकल्पित है।

ये भी पढ़ेंबुराड़ी के परशुराम एंक्लेव में पुलिस को मिली एक बोरे में लाश


वर्मा ने आगे कहा कि सफाई अभियान के तहत ही हमने केशवपुरम जोन के करीब प्रत्येक मेट्रो पिलरों व आसपास की दीवारों पर तरह-तरह के चित्रों का लोकार्पण किया व साथ ही देश को गौरवान्वित करने वाले खिलाड़ियों के चित्रों को भी दीवारों पर अंकित करवाया जिसका मुख्य उद्देश्य आसपास के क्षेत्र को स्वच्छ और सुंदर बनाना है। उन्होंने भलस्वा लैंडफिल साईट पर कूड़े के पहाड़ का जिक्र करते हुए बताया कि आज हमने उक्त कूड़े के पहाड़ की उंचाई को 15 मीटर तक कम किया है और इसकी उंचाई को और कम करने के लिए हम प्रयासरत हैं। वर्तमान में उत्तरी दिल्ली नगर निगम के अधीन क्षेत्रों से 2400 मीट्रिक टन कूड़ा प्रतिदिन निकलता है जिसे लैंडफिल साईट पर सेग्रीगेट करके डाला जाता है और सेग्रीगेशन से निकले अपशिष्टों को अन्य उपयोग में लाया जाता है। इसके लिए वर्तमान में 18 ट्रॉमल मशीनें चल रही हैं और 27 इसी महीने और आनी है।
श्री योगेश वर्मा ने सभी आर.डब्ल्यू.ए., होटल, स्कूल, मार्केट ट्रेड एसोसिएशन, अस्पताल आदि को निगम को स्वच्छता कार्यों में सहयोग के लिए धन्यवाद किया और उनसे अपील की कि भविष्य में भी आपका सहयोग निगम को इसी प्रकार से मिलते रहना चाहिए जिससे निगम अपनी जनता को और अधिक बेहतर नागरिक सेवाएं प्रदान कर सके।


इस अवसर पर जोन के उपायुक्त नवीन अग्रवाल जी ने कहा कि आज हम सभी यहॉं पर एकत्रित हुए हैं और हमारे बीच सफाई को लेकर एक नयी लहर उठी है और अगर इसी प्रकार से सफाई के प्रति हरेक नागरिक जागरूक हो जाये तो हम अपने भारत को श्रेष्ठ भारत बनाने में सफल होंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored