Thursday, April 18, 2024
spot_img
Homeअन्यअशोक विहार के गौरी शंकर मंदिर में आचार्य महंत के जन्मदिन पर...

अशोक विहार के गौरी शंकर मंदिर में आचार्य महंत के जन्मदिन पर मार्ग के नामकरण का आयोजन

प्रियंका आनंद

अशोक विहार फेस 4 के गौरी शंकर मंदिर में दोहरी खुशी का आयोजन किया गया। यह आयोजन मंदिर के पुजारी के जन्मदिन और उत्तरी नगर निगम की ओर से सड़क के नामकरण को लेकर किया गया था। इस खास मौके को और खास बनाने के लिए हिंदू सिंहवाहिनी सेना के चेयरमैन बबलेश पंडित के साथ सभी कार्यकर्ता मौजुद रहें। सभी ने महंत को शुभकामना दी और उनकी लंबी आयु की प्राथना भी की। आचार्य की माने तो हिंदू समाज को बढ़ाने के लिए ये बेहद ज़रूरी है कि संगठित और शिक्षित समाज का निर्माण किया जा सकें। शिक्षित समाज ही उत्तम सामज के निमार्ण का आधार होता है। जिसके लिए हिंदू सिंहवाहिनी सेना की पहल बहुत ही सरहानिय है।

महंत की माने तो अपने धर्म का आदर करना ही धर्म को सम्मान देने के बराबर है और हमेशा अपने धर्म को बढाने के लिए अग्रसर रहना चाहिए क्योंकि धर्म को आदर देने से ही हमारा आदर होता है। हिंदू सिंहवाहिनी सेना के चेयरमैन बबलेश पंडित और भाई अभिषेक की मेहनत को सरहाते हुए महंत जी ने कहा कि उनके प्रयासों से ही उस नेक काम को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें9 फरवरी से बीजेपी ने कि मुख्यमंत्री आवास पर अनिश्चितकालीन धरना देने की घोषणा

साथ ही सड़क के नामकरण को लेकर पार्षिदा नीतू आज़ाद और नेता विपक्ष विकास गोयल भी मौजुद रहे। उन्होंने भी महंत जी को उनके जन्मदिन की शुभकामना दी और सड़क के नामकरण के बारे में बताया कि ये बहुत ही सौभाग्य की बात कि आज इस खास मौके पर मार्ग का नामकरण किया गया है। नगर निगम चुनाव की बात करें तो उन्होंने बताया कि एमसीडी में फंड की कमी होने के कारण पार्षिदा नीतू आज़ाद ने अपने क्षेत्र में कई विकास कार्य किए हैं जिससे जनता काफी खुश है और सबका साथ भी मिल रहा है।

तो दुसरी ओर नीतू आज़ाद ने कहा कि वार्ड 72 से विकास गोयल ने कई एसे काम किए है जिनसे लोगों का सहयोग मिला है और आगे भी मिलता रहेगा। आगामी चुनाव में यदी बहुमत से वह जितते है तो अपने क्षेत्र में पहले से और ज़्यादा विकास के काम किए जाऐंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments