Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRसैक्स रैकेट, सीमापुरी और आनंद विहार में 4 महिलाओं समेत 6 आरोपी...

सैक्स रैकेट, सीमापुरी और आनंद विहार में 4 महिलाओं समेत 6 आरोपी अरेस्ट

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
शुक्रवार को राजधानी के शाहदरा जिले की पुलिस ने आनंद विहार और सीमापुरी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। शाहदरा इलाके के डीसीपी आर. सत्य सुंदरम ने बताया कि जिले की स्पेशल स्टाफ टीम और आनंद विहार थाना पुलिस को ऋषभ विहार में एक स्पा में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली। पुलिस ने दोनों मामलों में चार महिलाओं समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- छात्रों के दो गुटों में हो रहा था झगड़ा, सुलह करने आए लड़के को मारी गोली

पुलिस टीम ने पंकज प्लाजा स्थित स्पा सेंटर में छापेमारी की योजना बनाई। पहले एक पुलिसकर्मी को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया, जहां मैनेजर रामू प्रसाद मिला। उसने मसाज के लिए 500 रुपये लिए। इसके बाद ग्राहक को केबिन के अंदर भेज दिया, जहां एक महिला संबंध बनाने के लिए एक हजार रुपये मांगने लगी। ग्राहक ने उसे एक हजार रुपये दे दिए और मिस्ड कॉल से पुलिस टीम को सूचना दी। बाहर मौजूद टीम तुरंत स्पा के अंदर पहुंच गई और मैनेजर रामू प्रसाद व महिला को पकड़ लिया। उनके पास से कथित ग्राहक से लिए गए रुपये भी बरामद कर लिए। जांच में पता चला कि स्पा का लाइसेंस नितिन गुप्ता के नाम से था। लाइसेंस एक्सपायर हो चुका है, जिसके बाद से स्पा सेंटर को अवैध रूप से चलाया जा रहा है। पूछताछ में पता चला कि दोनों आरोपी शाहदरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों की तलाश कर रही है।
दूसरी तरफ शुक्रवार को जिले की स्पेशल स्टाफ टीम और सीमापुरी थाना पुलिस को दिलशाद कॉलोनी के एक मकान में देहव्यापार की सूचना मिली। पुलिस टीम ने एक सिपाही को ग्राहक बनाकर भेजा। वहां उसे सुधीर नाम का एजेंट मिला। वह ग्राहक बने पुलिसकर्मी को मकान के भूतल पर एक महिला के पास लेकर गया और कहा कि यह लड़कियां उपलब्ध कराएगी। महिला ने 1500 रुपये मांगे तो ग्राहक ने उसे दे दिए।
इसके बाद महिला ने दो लड़कियों से मिलवाया, जिसके बाद ग्राहक ने मिस्ड कॉल कर पुलिस टीम को सूचना दे दी। पुलिस टीम मकान में पहुंची और मौके पर एजेंट सुधीर व तीनों महिलाओं को धर दबोचा। पुलिस ने उनके पास से दिए गए रुपये भी बरामद कर लिए। आरोपी 38 वर्षीय महिला मकान में देह व्यापार का धंधा चला रही थी। तीन आरोपी यमुना पार और एक आरोपी महिला गाजियाबाद के साहिबाद की रहने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments