Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRकश्मीरी पंडितों के पलायन और नरसंहार पर हँसने वाले अर्बन नक्सल हैं...

कश्मीरी पंडितों के पलायन और नरसंहार पर हँसने वाले अर्बन नक्सल हैं केजरीवाल : BJP नेता

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शहरी नक्सल करार देते हुए भाजपा नेता अमित मालवीय ने गुरुवार को विधानसभा में केजरीवाल के भाषण को लेकर ट्वीट किया, “केवल एक अमानवीय, क्रूर व भ्रष्ट दिमाग ही कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर हंस सकता है और उसे नकार सकता है। केजरीवाल ने कश्मीर फाइल्स को झूठा करार देकर हिंदू समुदाय के जख्मों को हरा कर दिया है, जो 32 साल से अपने ही देश में शरणार्थी बनकर रहने को मजबूर हैं।”
केजरीवाल ने कहा था कि फिल्म को टैक्स-फ्री करने के बजाय निर्माता इसे YouTube पर अपलोड कर सकते हैं, जिससे यह सभी के लिए मुफ्त हो जाएगी।

यह भी पढ़ें- द्वारका SEC- 3, DPS SCHOOL के बहार छात्रों के परिजनों ने फीस को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

दिल्ली के सीएम केजरीवाल इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘सांड की आंख’ को टैक्स फ्री कर चुके हैं। इसे लेकर भी मालवीय ने उन पर सवाल खड़े किए। अमित मॉविए ने ट्वीट करके कहा, “केजरीवाल ने इन फिल्मों को यूट्यूब पर डालने की सलाह क्यों नहीं दी? दिल्ली में टैक्स फ्री क्यों किया? और इनमें से किन-किन के चरणों में केजरीवाल गिरा होगा? क्योंकि कश्मीर फाइल्स हिंदुओं के नरसंहार की दास्तान दिखा रही है, इसलिए इस अर्बन नक्सल के पेट में दर्द हो रहा है?”
भाजपा विधायकों ने बुधवार को बजट सत्र को बाधित कर कश्मीर फाइल्स को केंद्रशासित प्रदेश में मुफ्त करने की मांग की थी। इसके जवाब में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, “भाजपा को विवेक अग्निहोत्री से कहना चाहिए कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल दे ताकि सब उसे मुफ्त में देख सकें। कुछ लोगों ने कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा लिए हैं और आपको पोस्टर चिपकाने का काम दे दिया गया है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments