Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRछात्रों के दो गुटों में हो रहा था झगड़ा, सुलह करने आए...

छात्रों के दो गुटों में हो रहा था झगड़ा, सुलह करने आए लड़के को मारी गोली

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली|
राजधानी में शनिवार को 16 वर्षीय किशोर की गोली मारकर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दिल्ली के ककरौला इलाके में स्कूली छात्रों के दो गुटों के बिच झगड़ा हो रहा था | झगड़े में छात्रों के एक गुट की तरफ से आए कुछ हमलावरों ने दूसरे गुट की तरफ से बीच-बचाव व समझौते के लिए आए इस किशोर पर दो गोली चला दी। किशोर के चेहरे पर दो गोली लगी थी। बहरहाल पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली को मिलती रहेगी मुफ्त योजनाओं की राहत

शनिवार करीब तीन बजे ककरौला स्थित एक सरकारी स्कूल के बाहर एक युवक को गोली मारे जाने की सूचना पुलिस को मिली। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल खुर्शीद को लेकर अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने जांच आरंभ की तो यह पता चला कि स्कूल के छात्रों के दो गुटों के बीच पिछले कुछ समय से झगड़ा चल रहा है। खुर्शीद के पड़ोस में रहने वाला एक छात्र इस स्कूल में पढ़ता है।
फरार आरोपी हमलावरों की तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस की कई टीमें उनकी तलाश में जुटी हैं। मरने वाले किशोर की शिनाख्त सेक्टर 16 निवासी खुर्शीद आलम के रूप में हुई है। खुर्शीद के परिवार में पिता और चार भाई बहन हैं। उसके पिता जूते की फैक्टरी में काम करते हैं। जबकि खुर्शीद बिजली मरम्मत करने का काम सीख रहा था।
शनिवार को खुर्शीद इस मामले में दोनों पक्षों को समझाने बुझाने के लिए पड़ोसी दोस्त के साथ स्कूल के बाहर गया था। आरोप है कि इस दौरान ही दूसरे पक्ष के छात्र मारपीट पर उतारू हो गए और एक ने पिस्टल निकालकर खुर्शीद पर गोली चला दी। गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गई और दोनों गुट के लोग मौके से फरार हो गए। इस बीच किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दे दी तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments