Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRजहांगीरपुरी में हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने लगाए CCTV

जहांगीरपुरी में हिंसा के बाद दिल्ली पुलिस ने लगाए CCTV

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
16 अप्रैल को राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा और उसके बाद अतिक्रमण विरोधी अभियान पर बुलडोजर चलाए जाने की कार्रवाई जैसे मामलों पर कड़ी निगरानी रखने के लिए दिल्ली पुलिस ने जहांगीरपुरी इलाके में कई सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं। साथ ही इस इलाके में पुलिस एक अस्थायी मॉनिटरिंग स्टेशन भी स्थापित करेगी। DCP श्वेता चौहान ने कहा कि दिल्ली पुलिस इन इलाकों पर निगरानी रखने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रही है। उन्होंने बताया कि इस ड्रोन के इस्तेमाल से सेंट्रल जिले में जामा मस्जिद और हौज काजी इलाके में भी नजर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें-  पूर्व पड़ोसी द्वारा विवाहित महिला की बच्चो के सामने चाकू मरकर की हत्या

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के निवासियों को राहत देने वाले एक फैसले में सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को अतिक्रमण विरोधी अभियान पर अगले आदेश तक रोक लगा दी। इसके साथ ही कोर्ट ने आदेश से अवगत कराए जाने के बाद भी अभियान जारी रखने पर उत्तरी दिल्ली नगर निगम (NDMC) को फटकार लगाते हुए कहा कि वह इस बारे में गंभीरता से विचार करेगा।
शनिवार को हनुमान जयंती पर शोभायात्रा के दौरान हुई सांप्रदायिक हिंसा के कारन इलाके में माहौल तनावपूर्ण है, क्योंकि आमतौर पर चहल-पहल रहने वाले कुशल चौक पर सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं। सी-ब्लॉक में आवाजाही को सुरक्षा कर्मियों द्वारा नियंत्रित किया गया है, और वहां बड़े पैमाने पर अवरोधक लगाए गए हैं। परीक्षा देने जा रहे बच्चों या स्कूली पोशाक पहने छात्रों को इलाके के अंदर और बाहर जाने की अनुमति है। ड्रोन से भी निगरानी की जा रही है |

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments