Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRगुरुग्राम : फ्री की शराब और साथ लड़की ले जाने से मना...

गुरुग्राम : फ्री की शराब और साथ लड़की ले जाने से मना करने पर चौकी इंचार्ज का पब में हंगामा

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
गुरुग्राम चौकी प्रभारी पर एमजी रोड पर स्थित मोजो पब के संचालक ने आरोप लगाया है| चौकी प्रभारी का पब में आकर फ्री में शराब पीकर, डांस फ्लोर पर थिरकने और वहां मौजूद लोगों से बदतमीजी करने का आरोप लगा है। पब संचालक ने अधिकारियों को दी शिकायत में कहा है कि चौकी प्रभारी आए दिन ऐसी ही हरकत करते हैं और उनसे रिश्वत की मांग करते हैं।

यह भी पढ़ें- दिल्ली NCR में गर्मी का सितम , अगले 7 दिन पारा पहुंचेगा 42 डिग्री के पार

मामला संज्ञान में आते ही डीसीपी हेडक्वार्टर ने आरोपी चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।
वजीराबाद के रहने वाले मोजो पब के संचालक देवेंद्र कुमार ने MG ROAD चौकी इंचार्ज SI सुरेन्द्र पर आरोप लगाया है कि 28 मार्च को भी वह पब में आए और एक लड़की की डिमांड की। 45 मिनट तक लड़की को लेकर एक केबिन में रहे। बाहर निकलने के बाद एक गेस्ट युवती के साथ अभद्रता की, साथ ही दस हजार रुपये मांगे। संचालक की ओर से उसे पैसे भी दिए गए।
पब संचालक की ओर से सोशल मीडिया के साथ ही लिखित में भी एक शिकायत पुलिस अधिकारियों को दी गई। पब संचालक ने आरोपी दरोगा की वीडियो फुटेज भी पुलिस अधिकारियों को उपलब्ध कराए हैं। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करने के लिए अधिकारियों से राय मांगी है। मामले की जानकारी मिलते ही डीसीपी हेडक्वार्टर की ओर से उसे निलंबित कर दिया गया है। पुलिस आयुक्त कला रामचन्द्रन ने चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की पुष्टि की है।
शिकायतकर्ता ने कहा कि चौकी इंचार्ज ने दस हजार रुपये देने के बाद वहां पर मौजूद युवती को साथ ले जाने की बात कही थी। इस पर उसने कहा कि यह गेस्ट हैं। इससे नाराज दरोगा ने मेज पर लात मारते हुए कहा कि लड़की को नीचे मेरी गाड़ी में लेकर आओ। यह बात कह कर वह निकल गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments