glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

दिल्ली में फ्लाईओवर्स को लेकर केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
राजधानी में अब केजरीवाल सरकार ने कोरोना महामारी के कारण दो साल व्यर्थ गुजरने के बाद नए फ्लाईओवर के काम को आगे बढ़ाने की दिशा पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है। इन परियोजनाओं में रोहतक रोड, शहीद मंगल पांडेय मार्ग (वजीराबाद रोड) और अप्सरा बार्डर से आनंद विहार मार्ग पर फ्लाईओवर बनाकर मार्गो को सिग्नल फ्री करने की योजना शामिल है। इन दोनों मार्गो पर लालबत्तियों के कारण जाम लगता है। नए फ्लाईओवर बनाने की तैयारी शुरू करने के लिए दिल्ली सरकार ने बजट में राशि आवंटित की है। इन कार्यो के लिए इस साल करीब 300 करोड़ रुपये का प्रविधान किया गया है।

यह भी पढ़ें-  उपमुख्यमंत्री का दिल्ली को तोहफा, आज आश्रम अंडरपास का होगा उद्घाटन

योजना के तहत रोहतक रोड (एनएच-10) पर उद्योग नगर मेट्रो स्टेशन से पीरागढ़ी मेट्रो स्टेशन के बीच में ज्वालापुरी लालबत्ती पर 600-600 मीटर लंबे और 10-10 मीटर चौड़े वन-वे फ्लाईओवर बनाए जाएंगे। एक फ्लाईओवर का इस्तेमाल आने के लिए और दूसरे का जाने के लिए किया जाएगा। इसके अलावा डिकंजेस्ट करने के लिए पीरागढ़ी चौक के दोनों तरफ रोहतक रोड पर फुट ओवरब्रिज (एफओबी) भी बनाए जाएंगे। साथ ही यहां लेफ्ट टर्न को भी फ्री किया जाएगा।
रोहिणी, पीतमपुरा और शालीमार बाग से रिंग रोड के रास्ते पश्चिमी दिल्ली या इस ओर से उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली आने-जाने वालों की राह अब आसान होने वाली है। इसकी वजह यह है कि पंजाबी बाग क्लब और मोती नगर जंक्शन के पास बने वन-वे (दो लेन) फ्लाईओवर को छह-छह लेन का बनाया जाएगा। पंजाबी बाग क्लब के पास मौजूदा फ्लाईओवर की चौड़ाई बढ़ाने के साथ-साथ इसके अतिरिक्त 1,054 मीटर (1.054 किमी) लंबा एक फ्लाईओवर भी बनेगा, जो नजफगढ़ ड्रेन को क्रास करेगा।
उत्तर-पूर्वी दिल्ली से आनंद विहार बस अड्डा और रेलवे स्टेशन तक की आवाजाही आसान करने के लिए अप्सरा बार्डर से आनंद विहार जाने वाले मुख्य मार्ग को सिग्नल फ्री किया जाएगा। इस मार्ग पर स्थित दो लालबत्तियों के ऊपर छह लेन का फ्लाईओवर बनाया जाएगा, जिसकी लंबाई करीब दो किलोमीटर की होगी। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की इस परियोजना को यूटिपेक, यानी यूनिफाइड ट्रैफिक एंड ट्रांसपोर्टेशन इंफ्रास्ट्रक्चर (प्लानिंग एंड इंजीनियरिंग) सेंटर मंजूरी दे चुका है।
शहीद मंगल पांडेय मार्ग, यानी वजीराबाद रोड को सिग्नल फ्री करने की योजना चार साल से अधर में है। इसे यूटिपेक से मंजूरी मिल चुकी है। पीडब्ल्यूडी ने इस रोड को सिग्नेचर ब्रिज से भोपुरा बार्डर तक सिग्नल फ्री करने की योजना बनाई है। यहां मेट्रो के चौथे फेज का काम भी चल रहा है, जिसमें यमुना विहार के सामने मेट्रो के एलिवेटेड कारिडोर के पिलर पर ही फ्लाईओवर बनाए जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored