Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRबैकफुट पर 'AAP सरकार ' जल बोर्ड के मुस्लिम स्टाफ के शॉट...

बैकफुट पर ‘AAP सरकार ‘ जल बोर्ड के मुस्लिम स्टाफ के शॉट लीव वाला आदेश वापिस

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
मंगलवार को राजधानी दिल्ली की AAP सरकार रमजान के दौरान दिल्ली जल बोर्ड (Delhi Jal Board) के मुस्लिम कर्मचारियों को हर दिन दो घंटे की शॉर्ट लीव की मंजूरी दी थी लेकिन कुछ कारणों के चलते अचानक सरकार को वापस U -TURN लेते हुए, यह आदेश वापस लेना पड़ गया है।

यह भी पढ़ें-  रमजान पर केजरीवाल का ऐलान : मुस्लिम कर्मचारियों को 2 घंटे की छुट्टी

दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने रमजान के दौरान अपने मुस्लिम कर्मचारियों को एक महीने तक ऑफिस से प्रतिदिन दो घंटे की शॉर्ट लीव देने की अनुमति देने वाले आदेश 24 घंटे से भी कम समय के अंदर मंगलवार को वापस ले लिया।
दरअसल, रमजान के मद्देनजर सोमवार 4 अप्रैल को जल बोर्ड ने सभी मुस्लिम कर्मचारियों को एक महीने तक ऑफिस से प्रतिदिन दो घंटे की शॉर्ट लीव देने की अनुमति देते हुए एक आदेश जारी किया था।
जल बोर्ड के असिस्टेंट कमिश्नर वीरेंद्र सिंह की ओर से जारी आदेश में कहा गया था कि सक्षम प्राधिकारी संबंधित डीडीओ/नियंत्रक अधिकारी द्वारा मुस्लिम कर्मचारियों को रमजान के दिनों में यानी 03 अप्रैल से 2 मई 2022 तक या ईद उल फितर की तारीख तक हर दिन लगभग दो घंटे शॉर्ट लीव की अनुमति देने की मंजूरी दे दी है। हालांकि, इस आदेश में यह भी साफ कर दिया गया था कि यह शॉर्ट लीव इस शर्त के अधीन होगी कि वे शेष कार्यालय समय के दौरान अपना कार्य पूरा करेंगे ताकि कार्यालय का कार्य प्रभावित न हो।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments