Saturday, April 20, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRसिसोदिया ने AAP विधायकों को लिखा पत्र, बुलडोजर का डर दिखाकर वसूली...

सिसोदिया ने AAP विधायकों को लिखा पत्र, बुलडोजर का डर दिखाकर वसूली कर रहे है BJP नेता

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
राजधानी के शिक्षा मंत्री व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी (आप) विधायकों को पत्र लिखकर पार्टी नेताओं से पीड़ित मकान मालिकों और दुकानदारों की मदद करने को कहा है। उन्होंने भाजपा नेताओं पर दिल्ली में कथित भ्रष्टाचार और लोगों के मकान-दुकानों पर बुलडोजर चलाने की धमकी देने का आरोप लगाया है। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि भाजपा से जुड़े कुछ लोग पैसे नहीं देने पर लोगों को उनकी दुकानों पर बुलडोजर चलाने की धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-  कोरोना पर काबू पाने के लिए दिल्ली सरकार का नया प्लान, स्कूलों में SOP जारी

उन्होंने कहा कि ‘आप’ विधायकों को ऐसे लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करानी चाहिए।
सिसोदिया ने पत्र में लिखा है कि प्रिय विधायक, हमारे पास कई लोगों से शिकायतें आ रही हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोग अब दिल्ली में घरों और दुकानों पर जाकर आम लोगों को धमकी दे रहे हैं कि इतने पैसे नहीं दोगे तो तुम्हारे घर पर भी बुलडोजर चलवा देंगे। मुझे खुद, मेरे विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज की सोसाइटीज से और कॉलोनियों से लोगों ने आकर इसकी शिकायतें की हैं। मुझे ग्रीन पार्क जैसी सोसाइटीज से भी शिकायतें आई हैं। लोग बहुत डरे हुए हैं, भाजपा की गुंडई को देखते हुए भय से आगे आने में डर रहे हैं कि कहीं वास्तव में वो इनके घर-दुकान तुड़वा न दें।

उन्होंने यह भी लिखा कि नगर निगम में जाते-जाते भाजपा ने तय किया है कि जितना पैसा कमाया जा सकता है कमा लें, इसलिए अब दुकान मालिकों-मकान मालिकों को भाजपा के लोग तरह-तरह की धमकियां दे रहे हैं और उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं।
इनके लिए दिल्ली में बने किसी भी मकान या दुकान में कोई सामान्य सी कमी निकालना मुश्किल नहीं है। लगभग सभी घरों में छोटी-मोटी कमी तो नगर निगम वाले निकाल ही लेंगे, चाहे किसी के छज्जे साइज के बारे में हो, बालकनी कवर करने की बात हो, एक्स्ट्रा कमरा बनाने की या दुकान में किए गए किसी काम के बारे में हो। भाजपा ने बुलडोजर की धमकी देकर पूरी दिल्ली में उगाही शुरू कर दी है। ये लोग घरो में जाकर लोगों को धमका रहे हैं और उनसे पैसे मांग रहे हैं और अगर पैसे नहीं दोगे तो हम दुकान-मकान तुड़वा देंगे। आम आदमी पार्टी भाजपा के इस कृत्य की कड़ी निंदा करती है। इस किस्म की खुलेआम गुंडागर्दी दिल्ली की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।
मेरी सभी विधायकों से अपील है कि भाजपा की इस नाजायज वसूली के खिलाफ लोगों की मदद करें। अपने क्षेत्र में सभी जगह लोगों को बताएं कि दिल्ली सरकार व आम आदमी पार्टी जनता के साथ खड़ी है। अगर किसी भी विधायक के संज्ञान में ऐसा कोई मामला आता है तो लोगों की मदद करें और वसूली करने वाले भाजपा के गुंड़ों को तुरंत पकड़कर पुलिस के हवाले करने में मदद करें, साथ ही ऐसे मामलों को तुरंत सरकार के संज्ञान में भी लाएं।
सिसोदिया ने पत्र की कॉपी ट्वीट कर कहा, ‘मैंने अपने विधायकों को पत्र लिखकर भाजपा की इस गुंडई के खिलाफ दिल्ली की जनता के साथ खड़े रहने को कहा है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments