Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRटाटा समूह एयरलाइंस की सस्ती टिकटों की पेशकश

टाटा समूह एयरलाइंस की सस्ती टिकटों की पेशकश

दिल्ली दर्पण टीवी
ईशा प्रतिहस्त
नई दिल्ली।
कोरोना के बीच बीती पिछली दो ​गर्मी की छुट्टियों के बाद यदि आप अपने परिवार के साथ घूमने कि प्लानिंग कर रहे हो, तो आपके लिए अच्छी खबर है। टाटा समूह की एयरलाइंस कंपनी विस्तारा एयरलाइंस सस्ती टिकटों की पेशकश लेकर आई है। यह पेशकश सिर्फ घरेलू सफर के लिए ही नहीं बल्कि विदेश की यात्रा की टिकटों पर भी की जा रही है। यहां टिकटों की दरें 2499 रुपये से शुरू हैं। विस्तारा की समरटाइम सेल में डिस्काउंट के साथ आप इकोनॉमी, प्रीमियम इकॉनमी और बिजनस तीनों क्लास की सीटों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। यह ऑफर 19 अप्रैल से शुरू हो चुका है और 21 अप्रैल 2022 तक जारी रहेगा है। इस पेशकश में 20 जून से 30 सितंबर 2022 के बीच यात्रा के लिए टिकट बुक की जा सकती है।

यह भी पढ़ें-  दिल्ली में फिर से लौटी कोरोना की लहर, फेस मास्क और स्कूलों पर सरकार का फैसला

इस समरटाइम ऑफर में इकॉनमी क्लास का किराया 2,499 रुपये, प्रीमियम इकॉनमी क्लास के लिए 3,459 और बिजनस क्लास के लिए 9,999 रुपये से शुरू हो रहा है। अंतरराष्ट्रीय रूट के लिए बुकिंग 25 अप्रैल 2022 तक कराई जा सकती है। इंटरनेशनल ट्रैवल के लिए रिटर्न टिकट की शुरुआत इकॉनमी क्लास में 12,999 रुपये, प्रीमियम इकॉनमी क्लास में 17,249 रुपये और बिजनस क्लास के लिए 35,549 रुपये से शुरू होगी
कोलकाता,दिल्ली, मुंबई और उदयपुर से लेकर देहरादून, चंडीगढ़, लखनऊ, अमृतसर, लेह, श्रीनगर, वाराणसी, गोवा, कोच्चि, और बेंगलुरु जैसे अन्य शहरों की यात्रा कर सकते हैं। इन रूट्स पर सस्ती रहेंगी टिकटें | दिल्ली से देहरादून इकॉनमी क्लास का किराया 2,499 रुपये है। ऑफर के तहत उदयपुर से दिल्ली के लिए सिर्फ एक फ्लाइट है। इस किराये में कन्वीनियंस फीस शामिल नहीं है। इसी तरह दिल्ली और मुंबई से काठमांडू, कोलंबो, ढाका, सिंगापुर और दुबई जैसे इंटरनेशनल रूट्स के लिए बुकिंग कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments