Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधमासूम छात्र को बंधक बना तीन लोगो ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो...

मासूम छात्र को बंधक बना तीन लोगो ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
राजधानी के निकट गाजियाबाद के मुरादनगर की एक कॉलोनी में कथित तौर पर कक्षा चार के 12 वर्षीय छात्र को दो घंटे तक कमरे में बंधक बनाकर सामूहिक कुकर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़ित छात्र का अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। छात्र के पिता ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

यह भी पढ़ें-  दिल्ली में गर्मी का रौद्र रूप, आसमान से बरस रही आग

मुरादनगर की एक कॉलोनी में एक व्यक्ति परिवार सहित रहते हैं। उनका 12 वर्षीय पुत्र कक्षा चार का छात्र है। पीड़ित के पिता का आरोप है कि बुधवार दोपहर कॉलोनी के तीन युवक उनके बेटे को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। तीनों उसे एक कमरे में ले गए और गंदा काम किया। इतना ही नहीं दो घंटे तक छात्र को एक कमरे में बंद कर रखा और लगातार गंदा काम करते रहे। उन्होंने छात्र का अश्लील वीडियो भी बना लिया। किसी को बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी गई।
हालत बिगड़ने पर गुरुवार को पीड़ित छात्र ने परिजनों को आपबीती बताई। इसके बाद छात्र के पिता ने उसे स्थानीय डॉक्टर को दिखाकर मुरादनगर थाने में तहरीर दी। थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं उत्तर प्रदेश के नोएडा में युवती को बंधक बनाकर उसके साथ कथित बलात्कार करने के आरोपी को थाना जेवर की पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। जेवर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के चिरोली गांव में रहने वाली एक 19 वर्षीय युवती को भूषण नामक आरोपी ने बंधक बनाकर उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किया था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज आरोपी भूषण को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments