Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअपराधदिल्ली : सिविल लाइंस में चाकू से गोदकर बिल्डर की हत्या, CM...

दिल्ली : सिविल लाइंस में चाकू से गोदकर बिल्डर की हत्या, CM हाउस के निकट की वारदात

दिल्ली दर्पण टीवी
नई दिल्ली।
रविवार को दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइंस की एक आलीशान कोठी में लूटपाट के बाद एक बिल्डर की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस संबंध में हत्या और लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिस जगह यह वारदात हुई वह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर से करीब एक किमी दूर है। सिविल लाइंस थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक बिल्डर राम किशोर अग्रवाल (77 वर्ष) की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक के गले और शरीर पर चाकू से घाव के कई निशान थे। इस घर में राम किशोर के अलावा उनके बेटे-बहू रहते हैं।

यह भी पढ़ें-  दिल्ली में फिर हैवानियत की हद, 6 महीने की मासूम सहित 2 बहनो के साथ रेप

पुलिस ने बताया कि रविवार 1 मई को सुबह 6:52 बजे थाना सिविल लाइंस पर एक कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने बताया कि 1, आरकेए मार्ग, सिविल लाइंस पर उसके पिता का गला रेत दिया गया है, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और पाया कि सिविल लाइंस निवासी राम किशोर अग्रवाल को सुश्रुत ट्रॉमा सेंटर सिविल लाइंस में मृत हालत में लाया गया था।
पूछताछ में पता चला कि सुबह के करीब 06:40 बजे मृतक के बेटे ने अपने पिता को बिस्तर पर पड़ा पाया था और उनके शरीर पर चाकू लगने के 4 घाव थे। कमरे से कुछ गत्ते के डिब्बे भी गायब मिले, जिनमें नकदी रखी हुई थी। नकदी की सही मात्रा का अभी पता नहीं चल पाया है।
एक सिक्योरिटी गार्ड ने दो व्यक्तियों को तड़के घर से भागने की कोशिश करते हुए देखा था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302/397/34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
क्राइम टीम ने भी घटनास्थल का दौरा कर सबूत जुटाए। पुलिस मृतक के परिजनों और करीबियों से पूछताछ करने के साथ ही घर के आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए जिले भर से कई टीमों का गठन किया गया है।
दूसरी और दक्षिणी दिल्ली में थाना डिफेंस कॉलोनी के अंतर्गत आने वाले आनंद लोक इलाके की एक कोठी से शनिवार सुबह चार अज्ञात लोगों ने करीब चार करोड़ रुपये कीमत के गहने लूट लिए थे। दिल्ली में दो दिन के अंदर हुई दो वारदातों को देखकर लगता है कि अब पॉश इलाकों में रहने वाले बुजुर्ग अपराधियों के निशाने पर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments