glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

दिल्लीः सांप्रदायिक तनाव में बदला वेलकम में बच्चों में हुआ झगड़ा, पथराव के बाद तीन गिरफ्तार, 37 हिरासत में

पुलिस की शुरुआती जांच में पार्क में खेलने वाले बच्चों के बीच झगड़ा की बात सामने आई है, सांप्रदायिक तनाव की आशंका के चलते इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 
नई दिल्ली।
राजधानी दिल्ली में ऐसा माहौल पैदा हो गया है कि जरा-जरा सी बात पर मारपीट होना अब आम बात हो गई है। आपसी लड़ाई में स्थानीय अपराधी भी कूद पड़ते हैं। वेलकम इलाके में दो समुदाय के बीच पुरानी झड़प को लेकर बुधवार की रात दोनों पक्षों के लोग फिर आमने-सामने हो गए हैं। मामले में पहले हाथापाई हुई फिर पत्थरबाजी शुरू हो गई। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि फिलहाल 37 लोग हिरासत में लिए गए हैं।


मामले को लेकर उत्तर-पूर्वी दिल्ली के डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया की बीती रात करीब 9.50 बजे पीएस वेलकम क्षेत्र में फोटो चौक के पास दो समुदायों के लोगों के बीच झगड़े को लेकर पीसीआर कॉल आई। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर तुरंत पुलिस की टीम पहुंची, साथ ही फोर्स को भी तैनात कर दिया गया। शुरुआती जांच में पता चला कि वेलकम इलाके के एक्स एंड वाई ब्लॉक के पार्क में खेलने वाले बच्चों के बीच झगड़ा हो गया था. जिसके कारण दो समुदायों के बीच हाथापाई हुई। सांप्रदायिक तनाव की आशंका जताते हुए कुछ लोगों ने पुलिस को खबर की, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और इलाके में भारी बल तैनात कर दिया गया।डीसीपी ने बताया कि पूरी घटना में IPC के तहत कार्रवाई की जा रही है। कई उपद्रवियों को हिरासत में लिया गया है। 20 लोगों को राउंडअप किया है और कुछ की तलाश जारी है। 108 CRPC के तहत पांबद भी किया गया है। पुलिस के मुताबिक, स्थिति फिलहाल पूरी तरह काबू में है। दंगा की धाराओं के तहत सख्त कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है। 

ये भी पढ़ेंमधु जी लिमये ने जीवन में न्यूनतम लिया, अधिकतम दिया और श्रेष्ठतम जीया : डॉ. राजकुमार जैन


दिल्ली पुलिस की ओर से गुरुवार सुबह बताया गया, “वेलकम के फोटो चौक पर हुई हिंसा के मामले में एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है। तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 37 लोग हिरासत में ले लिए गए हैं। फिलहाल आगे की जांच-पड़ताल जारी है।”
पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर जो लोग भीड़ के रूप में जुटे थे, उनमें से अधिकतर घटना में शामिल नहीं थे, वे बवाल की आशंका में घरों से बाहर निकलकर लोगों को समझाने-बुझाने के लिए वहां पहुंच गए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored