Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअन्यकैसै मर्सिडीज़ कार कंपनी बनी जी का जंजाल ?

कैसै मर्सिडीज़ कार कंपनी बनी जी का जंजाल ?

एकता चौहान

अगर आप भी कार के शौकिन है और अगर आप नई कार लेने के लिए सोच रहे है। तो ये खबर आपके काफी काम आने वाली है। ग्रेटर नोएडा से कुछ दिनों पहले एक घटना सामने आई थी। जहां देखते ही देखते 1 करोड़ की रेसिंग कार में आग लग जाती है। कार में बैठा व्यक्ती किसी तरह कार से बाहर निकलकर अपनी जान बचाता है।

दरअसल, ग्रेटर नोएडा में बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में बाइक और गाड़ियों की रेस होती है। इस रेस में दिल्ली एनसीआर के तमाम बड़े रेसर रेसिंग करने आते हैं। दिल्ली से निखिल चौधरी भी अपनी नई मर्सिडीज़ कार को लेकर बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पहुंचा था। जहां उनकी कार में आग लग गई। पीड़ित निखिल चौधरी ने बताया कि जब वो अपनी कार को लेकर अंदर स्पोर्ट सिटी में पहुंचे तो अचानक उनकी कार के सामने एक गाय का बच्चा आ गया था, उनकी कार की स्पीड काफी तेज थी और उन्होंने गाय के बच्चे को बचाने के लिए कार डिवाइडर में घुसा दी। जिसकी वजह से कार के इंजन से धुआं निकलने लगा और कार में आग लग गई।

ये भी पढ़ेंराजधानी दिल्ली में दो नए फ्लाईओवर का निर्माण…

निखिल ने बताया कि जब उनकी कार में आग लगी तो उनकी कार ड्राईवर सीट की तरफ से लॉक हो गई। उन्होंने कंडक्टर वाली सीट से कूदकर अपनी जान बचाई कार के एयर बेग्स भी मौके पर नही खुल पाए जबकी निखिल ने 1 करोड़ की नई मर्सिडीज़ कार रेस से दस दिन पहले ही खरीदी थी। कार में आग लगने से मौके पर कार के फिचर्स का उपयोग में न आने पर पुरी तरह से कार शोरुम की लाहपरवाही मानी जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments