Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यस्टेडियम में IAS की कुत्ते संग वॉक बनी खिलाड़ियों की परेशानी...

स्टेडियम में IAS की कुत्ते संग वॉक बनी खिलाड़ियों की परेशानी…

एकता चौहान

दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में ट्रेनिंग करने वाले खिलाड़ी और कोच पिछले कुछ महिनों से परेशान है। उनका कहना है कि 7 बजने से पहले ही उन्हें पुरा स्टेडियम खाली करने को कह दिया जाता है। इससे खिलाडियों की परेक्टिस पर असर पड रहा है।

बताया जा रहा है कि स्टेडियम के खिलाड़ी और कोच का आरोप है कि हमे स्टेडियम दिल्ली के प्रमुख सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार की वजह से खाली करना पडता है। उनका कहना है कि सचिव खिरवार करीब 7.30 बजे स्टेडियम में टहलने के लिए आते है और साथ में अपने कुत्ते को भी लाते है। जिसकी वजह से उन्हें पूरा स्टेडियम खाली करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें राजधानी में ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए रात 8 बजे तक होगा टेस्ट…

इस विवाद को देखते हुए अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बड़ा फैसला लेते हुए कहा है कि अब सारे स्टेडियम रात 10 बजे तक खिलाड़ियों के लिए खोले जाएंगे। स्टेडियम के कोच का कहना है कि पहले सारे खिलाड़ी रात 8 बजे तक स्टेडियम में परेक्टिस करते थे। लेकिन अब 7 बजते ही स्टेडियम खाली करा लिया जाता है ताकि स्टेडियम में IAS अफसर अपने कुत्ते के साथ टहल सके। कोच ने कहा कि इससे उनकी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस रूटीन में दिक्कत पैदा हो रही है।

वही IAS अफसर संजीव खिरवार ने अपने उपर लगे आरोप को बिल्कुल गलत बताया है। उन्होंने ये तो कबूला कि वह कभी कभी कुत्ते को वहां टहलाने लेकर जाते हैं, लेकिन इस बात से इनकार किया कि इससे एथलीट्स की प्रैक्टिस में रुकावट आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments