Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeअन्यपानी की बूंद – बूंद के लिए तरसे लोग

पानी की बूंद – बूंद के लिए तरसे लोग

काव्या बजाज

नई दिल्ली

रोहिणी सेक्टर 8 के पॉकेट ए 1 में करीबतीन सप्ताह से पेयजल संकट गहराया हुआ है।पानी की सप्लाई ठप होने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोग पानी की एक–एक बूंद को तरस रहे हैं। लोगों का कहना है कि कई महीनों से ईलाके की कुछ जगहों पर पानी की सप्लाई ठप है जिसकी वजह से लोग काफी मुसीबतें झेल रहे हैं।

स्थानीय लोग इस ईलाके में कई सालों से यह दिक्कत झेल हैं जो कुछ महीनों से इतनी बढ़ गई है कि लोग अपने घरों का काम तक नहीं कर पा रहे, यहां तक कि वह पीने का पानी भी खरीदने पर विवश हो चुके हैं। उनका कहना है कि एक तरफ जहां राजधानी दिल्ली में गर्मी बढ़ती जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ पानी की समस्या परेशानी का सबब बन रही है।

ये भी पढ़ें1 जून से दिल्लीवासियों को ऑटो – टैक्सी के जरिए सफर करने से होगी परेशानी…

अपनी इस समस्या को लेकर लोग दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस भी गए और कई अधिकारियों से भी मिले ताकि उनकी समस्या का कोई समाधान निकल सके। लेकिन लोगों ने कहा कि वह दिल्ली जल बोर्ड और अधिकारियों के ऑफिस के चक्कर लगा – लगा कर थक चुके हैं लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं निकलता। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आगे चल कर भी हालात एसे ही बने रहे तो वह दिल्ली जल बोर्ड के ऑफिस में धरना प्रदर्शन करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments