Tuesday, April 16, 2024
spot_img
Homeअन्य“5 साल में रोशन हुआ शालीमार बाग़” - तिलक राज कटारिया

“5 साल में रोशन हुआ शालीमार बाग़” – तिलक राज कटारिया

ब्यूरो रिपोर्ट, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली।। आज शालीमार बाग वार्ड 63 में ए.ई ब्लॉक के साधु राम वाटिका में हाई मास्क लाइट का उद्घाटन हमारे लोकप्रिय निगम पार्षद तिलक राज कटारिया जी द्वारा किया गया ।
ए.ई ब्लॉक के स्थानीय निवासियों की काफी समय से डिमांड थी कि साधु राम वाटिका में हाई मास्क लाइट की आवश्यकता है जो की तिलक राज कटारिया जी द्वारा पूरी करा दी गई । इस खुशी के अवसर पर उद्घाटन समारोह में काफी संख्या में गणमान्य नागरिक उपास्थित हुए जैसे कि विजय बंसल, कैप्टन सचदेवा, राजकुमार अरोड़ा. धनेश गुप्ता, नरेंद्र सचदेवा, अजय मिश्रा, पुनीत सचदेवा, विनोद वर्मा, कमल गुप्ता, पुरुषोत्तम, विनोद कुमार तथा ई ब्लॉक की आरडब्ल्यूए सहित ब्लॉक के निवासी भी उपस्थित रहे।

श्री कटारिया ने अपने 5 वर्ष की उपलब्धियों का विवरण दिया और 5 साल में 25 करोड़ के विकास कार्यों की चर्चा की तथा कोविड काल में किए गए उल्लेखनीय कार्यों का जिक्र करते हुए स्थानीय कार्यकर्ताओं और प्रमुख नागरिकों के सहयोग और स्नेह प्यार जो प्राप्त हुआ उनके प्रति भी कटरिया जी ने आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ेंएक हफ्ते में दिल्ली की 100 मांस की दुकानें सील

अंत में कटारिया जी ने ये भी कहा कि “ मेरा 5 साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है तथापि मैं जनता की सेवा के लिए हमेशा की तरह उपलब्ध रहूँगा । मैं आज भी 2 घंटे रोज़ाना जन समस्याओं को सुनने के लिए उपस्थित रहता हूं यथोचित उनके समाधान के लिए हर संभव प्रयास करता हूँ एवं जीवन के अंतिम समय तक यह सेवा जारी रखूँगा। आप सभी दिन में रात में अपनी किसी भी प्रकार की समस्या के लिए मुझसे मिल सकते है।

श्री कटारिया ने शालीमार बाग की एक नई पहचान कायम की है और उस पहचान को आप सबके सहयोग से नए नए कीर्तिमान स्थापित करके शालीमार बाग को अग्रणीय बनाए रखा जाएगा ।

अंत में सभी ने मिलकर श्री कटारिया की प्रशंसा की और उनका धन्यवाद भी किया ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments