Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeअन्यधर्मयात्रा महासंघ ने ‘‘चारधाम-उत्तराखंड तीर्थयात्रियों का भव्य स्वागत कर दी शुभकामनाएं

धर्मयात्रा महासंघ ने ‘‘चारधाम-उत्तराखंड तीर्थयात्रियों का भव्य स्वागत कर दी शुभकामनाएं

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 
नई दिल्ली, देशभर में तीर्थ यात्राओं और तीर्थ स्थानों के विकास के लिए वर्षों से काम कर रहे संस्था धर्म यात्रा महासंघ ने चार धाम की यात्रा पर जाने वाले तीर्थ यात्रियों के यात्रा दल का पुरे उत्साह के साथ स्वागत किया। शनिवार को सुरत गुजरात-धर्मयात्रा महासंघ के 120 चार धाम की पावन यात्रा पर जाने वाले इन तीर्थयात्रियों के स्वागत समारोह में दिल्ली व केन्द्र के सभी प्रमुख पदाधिकारियों ने भाग लिया और उन्हें शुभकामनाएं भी प्रदान की। इन सभी तीर्थ यात्रियों के लिए जलपान की व्यवस्था भी धर्मयात्रा महासंघ की ओर से की गयी। 


इस कार्यक्रम के मंच का संचालन केंद्रीय महामंत्री  श्री नरेन्द्र कुमार बिन्दल ने किया तथा केंद्रीय कार्याध्यक्ष श्री प्रमोद अग्रवाल जी ने सभी का परिचय कराते हुए धर्मयात्रा महासंघ के कार्यों की भी जानकारी दी। तीर्थयात्रियों और समारोह में मौजूद प्रमुख लोगो के सम्मान और स्वागत का जिम्मा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री ओमप्रकाश गोयनका की टीम ने लेते हुए सभी को माला-पटके पहनाकर स्वागत किया गया तथा सभी की यात्रा के लिए मंगल कामना की।
इस अवसर पर केंद्रीय महामंत्री श्री संजीव शर्मा जी ने चारधाम यात्रा की सुचारू व्यवस्था के लिए उत्तराखंड सरकार व केन्द्र सरकार के प्रयासों की सराहना की तथा भविष्य में और भी सुविधाएं प्रदान करने की घोषणाओं की जानकारी दी।
इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय संगठन मन्त्री श्री सुनील शर्मा, कार्यालय मन्त्री श्री ओमप्रकाश गुप्ता कोषाध्यक्ष श्री पवन गोयल श्री अशोक गुप्ता सह कोषाध्यक्ष, महामन्त्री श्री विनोद अग्रवाल, केन्द्रीय मन्त्री श्री संजीव शर्मा मुकेश दहिया, महेन्द्र गौड़, महिपाल सिंह, राजेन्द्र यादव, इन्दू बाला शर्मा, दलबीर सिंह, ऋतुराज गहलोत, जयप्रकाश गुप्ता, सुनील गोयल, अनिल गर्ग,  सहित पभी प्रमुख प्रांत व प्रदेश के पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments