glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

आघ महालक्ष्मी जी के भव्य मंदिर निर्माण पर रथ यात्रा

प्रियंका आनंद

नई दिल्ली।। पूरे देश में अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन की दिल्ली प्रदेश की ओर से जगह जगह कुलदेवी आघ महालक्ष्मी की जन आशिर्वाद रथ यात्रा निकाली जा रही है जिसमे लाखों की संख्या में महालक्ष्मी के भक्त ज़ोर शोर से भाग भी ले रहे हैं। रविवार को पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में भी रथ यात्रा निकाली गई जिसमे अखिल भारतीय अग्रवाल समाज के सभी लोग उपस्थित रहें। कैसी रही यात्रा और क्या है भव्य मंदिर के निर्माण की तैयारी आप भी देखिए।

अग्रवाल समाज की कुलदेवी आघ महालक्ष्मी के भव्य मंदिर का निर्माण अग्रोहा में किया जा रहा है। जिसको लेकर काफी तैयारियां भी की जा रही है। ऐसा ही नजारा लक्ष्मी नगर में भी देखने को मिला जहां तड़के ही यात्रा का शुभारंभ किया गया।इस यात्रा में राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण गर्ग, राष्ट्रीय महामंत्री गोपाल गोयल, प्रदेश कोषाध्यक्ष विकास अग्रवाल, मुख्य संरक्षक एस. एस. अग्रवाल, प्रदेश महामंत्री अनिल गुप्ता के अलावा सभी गणमान्य लोग मौजूद रहें।

ये भी पढ़ेंअग्निपथ के विरोध में भारत बंद को लेकर हाई अलर्ट..

यात्रा के दौरान अग्रवाल समाज के सभी अधिकारी मौजूद रहे साथ ही महालक्ष्मी के भक्तों ने भी भक्ति गीतों के साथ अपना योगदान दिया। गोपाल शरण गर्ग ने बताया कि कलयुग में आघ महालक्ष्मी का अवतरण पूजनीय स्थान अग्ररोहा में हुआ और महालक्ष्मी ने भगवान विष्णु का दर्शन भी दिए। यह रहस्य अग्र भागवत पुराण के जरिये यह पूरी दुनिया को बताया गया है कि अग्रवाल समाज की कुलदेवी आघ महालक्ष्मी है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस यात्रा में ज़्यादा से ज़्यादा लोग शामिल हो रहे है और ये इस बात का प्रमाण है कि हमारे देश में लक्ष्मी जी के प्रति भावना बढ़ती जा रही है।

प्रदेश प्रधान राजकुमार बिंदल ने बताया कि अग्रवाल समाज काफी बड़ा है जिसके कारण लोगों को इकठ्ठा करने में काफी परेशानी आती है जिसको लेकर हमने 500 रुपये की हुंडी की शुरुआत की है। हुड़ी का मकसद मंदिर के निर्माण लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को जाड़ने का है और साथ ये महसूस कराना भी की उनका भी मंदिर के निर्माण में योगदान है।

राष्ट्रीय महामंत्री गोपाल गोयल की माने तो जिस तरह से अयोध्या में श्रीराम मंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है उसी तरह से अग्रोहा में महालक्ष्मी का भव्य मंदिर बनने जा रहा है। साथ ही उन्होंने बताया कि वैसै तो अग्रवाल समाज में धन की कोई कमी नहीं है फिर भी हमने निर्माण में 500 रुपये की हुंडी रखी है जिससे लोगों को ये लगे कि निर्माण में उनका भी महत्वपूर्ण योगदान है।

प्रदेश कोषाध्यक्ष और यात्रा संयोजक विकास अग्रवाल और सचिन गुप्ता ने बताया कि ये बहुत ही सौभाग्य की बात है कि जिन लक्ष्मी की हम अब तक पूजा करते आए है अब उनका भव्य मंदिर भी बनने जा रहा है। साथ ही बताया कि यात्रा में महिलाएं और बच्चों का भी योगदान प्राप्त हो रहा है। जो रहस्य अब तक देश से छुपा था कि अग्रवाल समाज के भगवान महाराजा अग्रसेन पूरे समाज के रचयिता है अब उनके बारे में पूरी सबको जानकारी होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored