Friday, April 19, 2024
spot_img
Homeअपराधवेस्ट दिल्ली- दोस्त ने नाबालिग दोस्त को मारा थाप्पड़ ,नाबालिग ने ले...

वेस्ट दिल्ली- दोस्त ने नाबालिग दोस्त को मारा थाप्पड़ ,नाबालिग ने ले ली जान

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

ख्याल। दिल्ली में छोटे -छोटे बच्चों के सर पर भी कितना गुस्सा सवार है इसकी बानगी फिर एक बार देखने को मिली। महज आपसे कहासुनी में के नाबालिग ने अपने पड़ोस में ही रहने वाले बालिग की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मामला वेस्ट जिले के ख्याला इलाके का है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक रॉबिन की उम्र 22 साल है। आरोपी की उम्र महज 17 साल है। घटना बीती रात की है। उस वक्त इलाके में लाइट गुल  होने की वजह से कई लोग बहार खड़े थे। इसी बीच मृतक रॉबिन से आरोपी के बड़े भाई किसी बात पर  बहस और गालीगलोच हो गयी। इस पर रोबिन ने आरोपी के बड़े भाई कोथप्पड़ मार दिया। इस बात से गुस्से से तमतमाए आरोपी ने घर से चाकू लाकर रॉबिन पेट में मार दिया। रॉबिन घालय हालत में घर गया लेकिन बाद में हालत ज्यादा खराब होनी लगी तो वे हॉस्पिटल पहुंचे। हॉस्पिटल में पहुंचे तब तक रॉबिन की मौत हो चुकी थी।  डॉक्टर ने रॉबिन को मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस को हॉस्पिटल ने घटना की जानकारी दी तो पुलिस ने मामला दर्ज़ कर नाबालिग को अप्रीहेंड कर लिया। जानकारी के अनुसार आरोपी नाबालिग ने पहले भी चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है लेकिन पुलिस ने इस बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। 

इस घटना ने साफ़ कर दिया कि दिल्ली में छोटी छोटी बात पर ह्त्या जैसे संगीन अपराध भी किस कदर आम होते जा रहे है। दिल्ली में नाबालिग भी कितनी ही तादाद में छोरी , स्नेचिंग और हत्या जैसे मामलों को अंजाम दे रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments