Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यशराब नीति पर भ्रष्टाचार के खिलाफ बीजेपी का प्रचंड प्रदर्शन, मनीष सिसोदिया...

शराब नीति पर भ्रष्टाचार के खिलाफ बीजेपी का प्रचंड प्रदर्शन, मनीष सिसोदिया को बर्खास्त करने की मांग

दिल्ली दर्पण ब्यूरो

दिल्ली।। दिल्ली में शराब नीति पर बीजेपी के आम आदमी पार्टी पर हमले जारी है। दिल्ली बीजेपी ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी और बर्खास्तगी की मांग को लेकर जिला स्तर पर प्रदर्शन कर रही है। बीजेपी के तमाम बड़े नेता भी आम आदमी पार्टी सरकार के मंत्री सतेंद्र जैन , मनीष सिसोदिया और मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर भ्र्ष्टाचार के आरोप लगाए हुए नारे बाजी भी कर रहे है। इस प्रदर्शन में बीजेपी के सभी मोर्चे भी प्रदर्शन कर रहे है।

आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर सरकार गिराने और विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया तो बीजेपी ने इसे मुख्य मुद्दे से ध्यान हटाने की साजिश बताया। दिल्ली बीजेपी ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा शराब नीति किये गए भ्रष्टाचार एक विरोध में चांदनी चौक में गौरी शंकर मंदिर से लेकर लाल किला फतेहपुरी चौक तक पदयात्रा निकाली। इस पदयात्रा में बीजेपी के बड़े नेता भी शामिल हुए। आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इस पदयात्रा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और मनीष सिसोदिया चोर है के नारे भी लगाए।

शराब नीति पर बीजेपी जहां आम आदमी पार्टी को घेरने में लगी है वहीं आम आदमी पार्टी नेता भी मीडिया में इसका जबाब दे रहे है। इस मुद्दे पर घमासान मचा है और अब आम आदमी पार्टी भी दिल्ली बीजेपी ऑफिस पर प्रदर्शन करने जा रही है। आम आदमी पार्टी का आरोप है कि मनीष सिसोदिया के घर पर 14 घंटे रेड करने के बाद भी सीबीआई को कुछ नहीं मिला। आम आदमी पार्टी बीजेपी ऑफिस पर शराब नीति पर लगे बीजेपी और विपक्ष के आरोपों पर नहीं बल्कि ऑपरेशन लोटस के प्रदर्शन करने जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments