glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

2024 Lokabha ElSections : तो क्या अभी से नीतीश कुमार को पीएम मानने लगी है बीजेपी ?

2024 Lok Sabha Elections : बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की जगह प्रधानमंत्री बोल दिया 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

क्या बिहार की बीजेपी मोदी की जगह नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री मानती है ? क्या नीतीश कुमार की विपक्षी लामबंदी इतनी जबरदस्त है कि विपक्ष तो छोड़िये सत्तापक्ष भी उन्हें प्रधानमंत्री मानने लगी है ? बिहार के बीजेपी चीफ तो मानने लगे हैं। दरअसल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की 23 सितंबर को बिहार के पूर्णिया जिले के स्टेडियम में रैली होने वाली है। इसकी तैयारी को लेकर निरीक्षण करने गए राज्य के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री कहने के बजाए प्रधानमंत्री कह दिया। क्या उनके मन की बात थी ? देश की राजनीति में यह चर्चा खूब हो रही है।  

पत्रकारों ने उनसे पूछा कि पूर्णिया में अमित शाह की रैली पार्टी के लिए कितना महत्वपूर्ण है। इस पर उन्होंने कहा, “यह बहुत महत्वपूर्ण है। भारतीय जनता पार्टी लगातार अपना कार्यक्रम करती रहती है और उसी के तहत पहले आरा में हुआ, पटना में और इस बार पूर्णिया में हो रहा है। खास जरूर है क्योंकि यहां पर इस इलाके में बहुत तरह के चैलेंजेस हैं और पहली बार सत्ता से नीतीश कुमार जी के प्रधानमंत्री बनने के कार्यक्रम के बाद ये कार्यक्रम हो रहा है।”

उन्होंने कहा, “अभी मैं हरदा गांव में घूम रहा था, बाजार में, सभी लोगों में हर व्यक्ति में इतना उत्साह है कि गृह मंत्री जी का इस इलाके में आगमन और इस इलाके के लोगों से सीधे वार्तालाप इस इलाके के लिए अपने आप में बहुत बड़ी बात है। इस इलाके की जो भी समस्याएं हैं, चैलेंजेस हैं, गृहमंत्री उसका फर्स्ट हैंड एक्सपीरियंस लेंगे।” 
उन्होंने कहा कि कटिहार से हमारे सांसद रहे हैं, पूर्णिया से हमारे सांसद रहे हैं, अररिया से रहे और अटल जी के जमाने में किशनगंज से भी हमारे सांसद रहे हैं। यह पूरा इलाका भाजपा का इलाका रहा है, लेकिन दया वश हम उनको सीटें देते रहे। इस बार चुनाव में उन्हें भी पता चल जाएगा। इस बार सभी सीटों पर भाजपा का कब्जा होगा। कहा- हम 36 सीटें जीतेंगे, जदयू का खाता खुलने में भी है संदेह
उन्होंने कहा कि हम कम से कम 36 सीटें जीतेंगे, लेकिन जदयू का खाता भी खुलेगा कि नहीं इस पर शंका है। कहा कि अमित शाह की रैली में डेढ़ से दो लाख लोग पहुंचेंगे। जदयू के इस आरोप पर कि इस रैली से धार्मिक उन्माद फैलेगा, उन्होंने कहा, “उनकी इतनी घटिया मानसिकता है, जिसका कोई हिसाब नहीं है।” अमित शाह की रैली के जवाब में महागठबंधन भी अपनी रैली की तैयारी कर रही है। इसके लिए जदयू,राजद समेत गठबंधन के अन्य दलों के नेताओं में विचार-विमर्श शुरू हो गया है।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored