Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeराजनीतिDelhi Politics : अब 'कब्रों' पर AAP की कब्र खोदने में लगी...

Delhi Politics : अब ‘कब्रों’ पर AAP की कब्र खोदने में लगी बीजेपी, जमीन जिहाद का आरोप लगा सोमनाथ भारती को घेरा 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी पर हमलावर भारतीय जनता पार्टी ने अब कब्रिस्तान के मुद्दे केजरीवाल सरकार को घेरा है। आम आदमी पार्टी पर कब्रिस्तान के नाम पर जमीन जिहाद का आरोप लगाकर बीजेपी ने बड़ा आंदोलन छेड़ दिया है। बीजेपी ने इस मामले में विधायक सोमनाथ भारती को टारगेट किया है। सोमनाथ भारती पर दिल्ली के ग्रीन बेल्ट में कब्रिस्तान बनाकर जमीन पर कब्जे का आरोप लगाया गया है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुआई में हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन में न केवल सोमनाथ भारती को बर्खास्त करने की मांग की गई बल्कि मामले की जांच एलजी से भी कराने की बात उठी। इस मामले में बीजेपी के साथ अब स्थानीय लोग भी सोमनाथ भारती के खिलाफ सड़कों पर आ गए हैं। 

भाजपा ने आप विधायक सोमनाथ भारती पर दिल्ली के ग्रीन बेल्ट में कब्रिस्तान बनाकर जमीन पर कब्जे का आरोप लगाया है। भाजपा ने इसे ‘जमीन जिहाद’ बताते हुए जोरदार प्रदर्शन किया है। भाजपा का आरोप है कि हौजखास में डीडीए के ग्रीन बेल्ट में विधायक सोमनाथ भारती ने समर्थकों के जरिए जमीन पर कब्जा कराया है। कब्जे के लिए यहां कब्र बना दिए गए हैं और मजार भी बना दी है। भाजपा ने इसे जमीन जिहाद बताकर प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुआई में प्रदर्शन किया। सोमनाथ भारती के घर के बाहर बड़ी संख्या में नेता पहुंचे और नारेबाजी की। भाजपा ने सोमनाथ भारती को बर्खास्त करने की मांग करते हुए एलजी से इस मामले की जांच कराने की अपील की है।

भाजपा ने यह आरोप ऐसे समय पर लगाया है जब पार्टी कथित शराब घोटाले और क्लासरूम घोटाले को लेकर केजरीवाल सरकार पर हमलावर है। वक्फ बोर्ड में भ्रष्टाचार के आरोप में पिछले दिनों पार्टी के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह खान को भी गिरफ्तार किया है। स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग केस में बंद हैं तो उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत समेत कई नेता भ्रष्टाचार के मामलों में आरोपों का सामना कर रहे हैं।

‘आप’ ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए बार-बार कहा है कि अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता की वजह से भाजपा झूठे आरोप लगा रही है और जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। खुद पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सिसोदिया से अमानतुल्लाह खान तक सभी का बचाव किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments