Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeMCDDelhi Top 5 News || क्या है दिल्ली की 5 ख़ास खबरें?

Delhi Top 5 News || क्या है दिल्ली की 5 ख़ास खबरें?

काव्या बजाज

पंचतत्व में विलीन हुए राजू श्रीवास्तव

अपनी कॉमेडी और चुटकुलों से सभी के दिलों में जगह बनाने वाले गजोधर भइया उर्फ राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं है। 42 दिन तक मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव को आज निगम बोध घाट पर मुखाग्नि दी गई।

सड़को पर जलती डीटीसी बस बता रही DTC में भ्रष्टाचार की कहानी – BJP

भाजपा ने ट्विटर पर डीटीसी बस की जलती हुई तस्वीर शेयर की और आप पर तंज कसते हुए कहा कि सड़को पर जलती हुई डीटी बस साफ तौर पर DTC में हुए भ्रष्टाचार की कहानी बता रही है। जिसके साथ – साथ आप की नाकामी भी जनता के सामने आ रही है।

दिल्ली में शहरी वन विकसित करगा वन्यजीव विभाग

दिल्ली सरकार का वन्यजीव विभाग उत्तर पश्चिम दिल्ली में एक शहरी वन विकसित करने जा रहा है। सरकार के इस प्रस्ताव को अधिकारियों और एजेंसियों की मंजूरी मिल गई है। आपको बता दें कि 20 एकड़ की भूमि को शहरी वन के लिए चयनित किया गया है। इस वन को इस तरह से तैयार किया जाएगा कि यहां सुबह-शाम की सैर के साथ साथ लोगों को सुंदर और आकर्षक प्राकृतिक माहौल का अहसास हो सके। इसके लिए वन की सुंदरता पर भी ध्यान दिया जा रहा है।

दिल्ली-एनसीआर में बसों का सफर होगा आसान

दिल्ली-एनसीआर में अब बसों का सफर आसान होने जा रहा है। रूटों की संख्या बढ़ने के साथ अब इन पर बसों की आवाजाही भी ज्यादा होगी। इससे लोगों को लंबे समय तक बस स्टॉप पर इंतजार नहीं करना पड़ेगा। तयशुदा समय में बस मिल जाने से वह अपनी मंजिल तक जल्द ही पहुंच सकेंगे।

सीमापुरी इलाके में 6 लोगों को कुचलने वाला आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

मंगलवार देर रात एक ट्रक ड्राइवर ने सीमापुरी इलाके में डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को कुचल दिया था जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल थे पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाली जिसमें ट्रक की पहचान कर आरोपी ड्राइवर सुधीर कुमार को मुजफ्फरनगर के शामली से गिरफ्तार किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments