glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Delhi Top 5 News || क्या है दिल्ली की 5 ख़ास खबरें?

काव्या बजाज

हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का निधन 

देश के मशहूर हास्य कलाकार राजू श्री वास्तव का बुधवार यानी आज निधन हो गया। बता दें कि 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया । बीते 41 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने आज अपने प्राण त्याग दिए हैं।

डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों ट्रक ने कुचला, 4 की मौत

राजधानी दिल्ली के सीमापुरी में डिवाइडर पर सो रहे 6 लोगों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिसमें से 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जिनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है। तो वहीं पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर वाहन और वाहन चालक का पता लगाने के लिए कई टीमों का गठन किया है।

DUSIB में आप ने किया करपशन – कांग्रेस

शराब नीति को लेकर विवादों में घिरे मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार का एक और आरोप लगाया गया है। और ये आरोप लगाया है कांग्रेस ने। जिसको लेकर दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने मंगलवार को राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मुलाकात भी की। उनका कहना है कि सरकार सार्वजनिक शौचालयों का प्रबंधन गैर सरकारी संगठनों की जगह एक प्रतिबंधित कंपनी को सौंपने की योजना बना रही है जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार का दावा भी किया।

आप कार्यकर्ताओं ने की मीडिया से बदसलूकी – परवेश साहिब सिंघ

भाजपा के नेता परवेश साहिब सिंघ ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कुछ लोग मीडिया के साथ बदसलूकी करते देखे जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल राजनीति बदलने आये थे जिसका परिणाम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के साथ अभद्रता, मारपीट, गाली ग्लोच कर के वैकल्पिक राजनीति की जा रही है।

राजधानी में बदला मौसम का मिजाज

राजधानी में बीते 2 दिनों से मौसम ने करवट ले ली है, लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। तो वहीं मौसम विभाग के पूर्वानुमान है कि 26 सितंबर तक मौसम का मिजाज इसी तरह से बना रहेगा और इस दौरान हल्की से तेज बारिश भी हो सकती है। ऐसे में तापमान में फिर से गिरावट होगी।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored