Thursday, April 25, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Top 5 News -क्या है आज की 5 ख़ास खबरें || 

Delhi Top 5 News -क्या है आज की 5 ख़ास खबरें || 

काव्या बजाज

दिल्ली में खत्म हो सकता है मास्क ना लगाने पर 500 का जुर्माना

सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने पर लगने वाले 500 रुपये के जुर्माने को DDMA जल्द ही समाप्त कर सकता है। इसके साथ ही कोरोना के मामलों में लगातार हो रही कमी को देखते हुए अस्पतालों में तैनात कर्मचारियों और उपकरणों को भी चरणबद्ध तरीके से कम किया जाएगा।

राजधानी के कई इलाकों में जलभराव की समस्या

राजधानी दिल्ली में बीतें 2 दिनों से हो रही बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत तो दी है लेकिन साथ ही लोगों के लिए परेशानियों का कारण भी बन रही है। दिल्ली के कई ईलाकों में जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है। जिससे लोगों को आने जाने में कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

केजरीवाल सरकार ने सेना भर्ती की तैयारी वाले स्कूल का ठेका AAP नेता को दिया – भाजपा

शराब नीति को लेकर विवादों में घिरी आप पर भाजपा ने एक और आरोप लगाया है। भाजपा का दावा है कि दिल्ली में हाल ही में सेना भर्ती की तैयारी के लिए खोले गए स्कूल का ठेका आम आदमी पार्टी की ही एक नेता को दिया गया है, जो हरियाणा में पार्टी की स्टार प्रचारक रह चुकी हैं। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने शिरिषा राव को जिम्मेदारी दी कि शिक्षा विभाग को लूटा जाए। जिसके बाद शिरिषा राव दिल्ली के इस स्कूल को चुना गया।

नरेला की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग

राजधानी दिल्ली के नरेला में एक जूते बनाने की फैक्ट्री में सुबह 8:34 बजे के करीब आग लगने की घटना सामने आई। जानकारी के अनुसार इस तीन मंजिला फैक्ट्री के पहले और दूसरे मंजिल पर आग लगी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 10 गाडियों ने आग पर काबू पाया।

LG वीके सक्सेना ने दिए अतिथि शिक्षक मामले की जांच के आदेश

LG विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली सरकार के स्कूलों में अतिथि शिक्षकों के मामले की जांच के आदेश दिए हैं। जानकारी के अनुसार उपराज्यपाल को दिल्ली सरकार द्वारा रखे गए अतिथि शिक्षकों की संख्या और उनके लिए जारी किए जा रहे वेतन में गड़बड़ी की जानकारी मिली है। जिसकी वजह से 30 दिन के अंदर रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए गए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments