glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

Mohali MMS Video :  समाज में हो रहे नंगे नाच के  दुष्परिणाम हैं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो कांड जैसे मामले 

Mohali MMS Video : बेहयाई सोच को दर्शा रहा है छात्रा का छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाना और कथित ब्वॉय फ्रेंड को भेजना ?

सी.एस. राजपूत 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बनाने और अपने  कथित ब्वॉय फ्रेंड  को भेजने की मानसिकता को क्या कहा जाएगा ? वीडियो बनाया और भेजा भी एक छात्रा ने ही है। मतलब इस छात्रा ने एक बार भी नहीं सोचा कि जब इस वीडियो का पता उन छात्राओं को चलेगा तो उन पर क्या बीतेगी ? क्या यह आधुनिकता है ? क्या यह आज की शिक्षा प्रणाली है ? क्या यह आज की पीढ़ी को दी गई छूट का परिणाम है ? 

क्या समाज में पैदा हो रही निर्लज्जता है ?

दरअसल सोशल मीडिया पर जो नंगा नाच हो रहा है वह समाज को बर्बादी की ओर ले जा रहा है। कोरोना काल के बाद मामले ने गंभीर रूप लिया है। कुछ लोगों ने तो रिश्तों को तार तार कर अश्लील वीडियो को बनाने और सोशल मीडिया पर लोड करने को ही अपना धंधा बना लिया है। क्या यह सब जिम्मेदार तंत्रों को नहीं दिखाई दे रहा है ?  जिस भारत में लज्जा, शर्म का अपना महत्व था उसका अब कोई मतलब नहीं रह गया है। एक समय था कि पड़ौसी भी किसी बच्चे की गलत हरकत पर टोक देता था। आज की तारीख में जरा किसी के बच्चे को कुछ बोलकर दिखा दीजिये, झगड़ा हो जाएगा। 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो कांड के लिए क्या बस यूनिवर्सिटी और वीडियो बनाने वाली और भेजने वाली छात्रा और वायरल कराने वाला युवक ही है ? क्या आज दूषित माहौल भी इसके लिए जिम्मेदार नहीं है ? आप कहीं भी चले जाइये। हर जगह बेशर्मी की हदें पार की जा रही हैं , जिसे लोग स्वतंत्र विचारों का नाम दे रहे हैं।  कितने बच्चे न अपने माता पिता को कुछ समझते हैं और न ही किसी अपने बड़े को। उन्हें लगता है कि वह जो कर रहे हैं सब ठीक कर रहे हैं। 

जरा जाकर पूछो उन छात्राओं के माता पिता से जिनके वीडियो वायरल हो रहे हैं, वह किस पीड़ा से गुजर रहे हैं। क्या मात्र 15 -20 साल में हम इतना एडवांस हो गए हैं कि इस हद तक नीचताई पर उतर जा रहे हैं। नहाते हुए छात्राओं का वीडियो मंगाने वाले युवक को यदि उसकी खुद की बहन की कोई ऐसा वीडियो मिल जाये तो वह क्या करेगा ? क्या उसने यह सोचा होगा ? जो छात्रा वीडियो बना रही थी, क्या उसने जरा सोचा कि इन  वीडियो का राज जब उनके परिजनों को चलेगा तो उन पर क्या बीतेगी ?

इस घटना ने पंजाब स्थित नंगल के एक स्कूल में याैन शाेषण की यादें ताजा कर दी है। यहां एक स्कूल संचालक अमृतपाल धीमान पर छात्राओं का यौन शोषण करने का आरोप लगा था।

स्कूल संचालक कई वर्षों से छात्रों का यौन शोषण करता था और उन्हें डरा धमकाकर चुप करा देता था। मामला तब खुला जब स्कूल का खराब कंप्यूटर ठीक होने के लिए मैकेनिक के पास पहुंचा। कंप्यूटर से कई छात्राओं के यौन शोषण के वीडियो मिले। यह वीडियो वायरल हो गए। जिन छात्राओं का यौन शोषण हुआ उसमें से कई नाबालिग हैं। इस मामले में प्रिंसिपल का दाेस्त भी गिरफ्तार हुआ था।

पुलिस अधिकारी बता रहे हैं कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि पकड़ी गई छात्रा ने अपना ही वीडियो हिमाचल प्रदेश के बताए जा रहे एक व्यक्ति को साझा किया है। वीडियो यदि वायरल हो रहा है तो किसी न किसी ने बनाया होगा ही और वायरल भी किया होगा। हालांकि छात्राओं के प्रदर्शन के बाद मोहाली डीसी के मामले की एसआईटी से जांच कराने की बात की जा रही है। उससे क्या होगा ? कुछ गिरफ्तारी होगी और फिर किसी ऐसे मामले की पृष्ठभूमि तैयार होने लगेगी। आरोपी छात्रा और उसके कथित बॉयफ्रेंड देवभूमि हिमाचल प्रदेश के बताये जा रहे हैं। मतलब देवभूमि का भी ध्यान नहीं रखा। 

हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन नेकई छात्राओं का वीडियो बनाने और सोशल मीडिया पर साझा करने की खबरों का खंडन किया है। कुछ छात्राओं द्वारा आत्महत्या की कोशिश और 60 छात्राओं के एमएमएस की अफवाह का भी खंडन किया जा रहा।  तो क्या वीडियो भूत ने बना लिए ?  

बताया जा रहा है कि एक छात्रा को यूनिवर्सिटी में लड़कियों के बाथरूम के अंदर से वीडियो बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। 
भले ही यूनिवर्सिटी प्रशासन  इनकार कर रहा हो पर  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिन लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ है, उनमें से एक ने सुसाइड की कोशिश की है। यह स्वभाविक भी है।  
पुलिस इस मामले में ये एंगल तलाश रही है कि इन वीडियो को बनाने का मकसद क्या था ?  इनका क्या इस्तेमाल किया जाना था? 

पीड़ित लड़की के परिजनों और यूनिवर्सिटी की बाकी लड़कियों के बीच इस मामले को लेकर आक्रोश नजर आ रहा है। कई लोगों ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर कार्रवाई के बजाय मामले को दबाने का आरोप लगाया है। देर रात तक इसी मामले को लेकर हंगामा होता रहा, जिसके बाद इलाके में पुलिस की तैनाती की गई है। 

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored