Thursday, April 25, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEPFI पर फिर पड़ी रेड , दिल्ली में 30 से ज्यादा पीएफआई...

PFI पर फिर पड़ी रेड , दिल्ली में 30 से ज्यादा पीएफआई सदस्य गिरफ्तार

प्रियंका रॉय

PFI के देशभर में फैले कई ठिकानों पर छापेमारी

दिल्ली में 30 से ज्यादा पीएफआई सदस्य गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने बुलाई बैठक

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) से मिली सूचना के आधार पर मंगलवार यानि आज 8 राज्यों की पुलिस और दूसरी एजेंसियों ने एक बार फिर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के देशभर में फैले कई ठिकानों पर अपना शिकंजा कसते हुएं छापेमारी की है. खबर है कि मंगलवार सुबह करीब 180 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है और 30 से ज्यादा गिरफ्तारियां हुई हैं।

एक खुफिया खुलासा से पता चला है कि PFI सरकारी एजेंसियों, BJP और राष्ट्रीय स्वयं सेवक के नेताओं और संगठन को निशाना बनाने की योजना बना रहा था। खुलासे में ये भी सामने आया है कि नई दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में अपने वरिष्ठ नेताओं को रखे जाने के बाद PFI कार्यकर्ता नाराज हैं।

बता दें कि दिल्ली में करीब 30 से ज्यादा पीएफआई सदस्यों को हिरासत में लिया गया है। और कई ठिकानों पर अभी भी छापेमारी जारी है। जिसमें नई दिल्ली के निजामुद्दीन, शाहीन बाग सहित दिल्ली के कई हिस्सों में PFI से जुड़े ठिकानों पर केंद्रीय एजेंसी और दिल्ली पुलिस द्वारा संयुक्त छापेमारी चल रही है। अभी तक मिली सूचना के मुताबिक 30 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। सभी से कड़ी पूछताछ की जा रही है। वहीं अब छापेमारी के मद्देनजर दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने बैठक बुलाई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments