glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

दिल्ली नगर निगम द्वारा दिवाली मिलन समारोह का आयोजन,एमसीडी सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

प्रियंका रॉय

राजधानी दिल्ली के केशवपुरम जोन मे दिल्ली नगर निगम के द्वारा दीपावली पर्व के अवसर पर 20 अक्टूबर शुक्रवार को रानी झांसी स्टेडियम केशवपुरम में दिवाली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सभी एमसीडी के सफाई कर्मचारियों को उपहार भेट कर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री व लोकप्रिय सांसद डॉ. हर्षवर्धन, केशवपुरम जोन के ब्रांड एम्बेस्डर और विख्यात हास्य कवि अरूण जेमिनी तथा गजेन्द्र सोलंकी व पूर्व उप महापौर योगेश वर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

इसके साथ ही कार्यक्रम में सभी सफाई कर्मचारी भी मौजूद रहे। दिवाली मिलन समारोह कार्यक्रम की शुरूआत में कवि गजेन्द्र सोलंकी और कवि अरूण जेमिनी ने अपनी कविताओ से कार्यक्रम में समा बांध दिया। कार्यक्रम में डीप्टी कमिश्नर नवीन अग्रवाल ने सभी मुख्य अतिथियों का फूलों का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। स्वागत के बाद सांसद डॉ. हर्षवर्धन ने सभी सफाई कर्मचारियों को संबोधित करते हुएं कहा कि ”सबसे मुश्किल समय कोविड के दौरान जब लोग घरो मे आराम कर रहे थे घरों मे कोरोना महामारी से बच रहे थे तब भी इन्हेंने योद्धाओं की तरह अपना योगदान दिया।

ये लोग सबसे महत्वपूर्ण और सबसे ज्यादा डिफिक्लट काम करते है। हम लोग शहर को गंदा करने का काम करते है लेकिन ये लोग अपने कर्तवय से पीछे नही हटते । सफाई के दौरान इनके मुंह और नाक में भी गंदगी जाती है, फिर भी ये लोग शहर को साफ और स्वच्छ रखते है। मैं उन सभी को तहे दिल से शुक्रिया कहना चाहूंगा।” वही इस मौके पर पूर्व उप महापौर योगेश वर्मा सभी देश वासियों को दिवाली की शुभकांमना देते हुए बोले ” कोविड के समय हम इस तरह का आयोजन नही कर पाये थे। इस दौरान हमारे सभी सफाई कर्मचारियों ने हमारा पूरा सहयोग दिया था तो आज हमारा ये फर्ज बनता है कि उनके साथ हम खड़े होकर उनके साछ दीपावली पर्व मनाएं।

इस दौरान कई सफाई कर्मचारी घुस्साएं हुएं भी नज़र आये। तो वही कुछ कर्मचारियों मे खुशी भी देखी गई। कर्मचारियों ने गीला-सूखा कूड़ा अलग-अलग रखने को लेकर सलाह दी । इससे एमसीडी कर्मचारियों के लिए भी मुश्किले पैदा हो जाती है, उन्होंने कहा कि यदि आप गीला और सूखा कूड़ा अलग-अलग रखते है तो इससे कूड़े का पहाड़ नही बनेगा और इसका विनिर्मान आसानी से कर सकते है। आप सभी से अपील है कि गीला और सूखा कूड़ा अलग-अलग दे। इसके अलावा उन्होंने दिवाली पर प्रदूषण नियंत्रण को लेकर भी कहा।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored