Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEआदर्श नगर -पुलिस ने 16 घंटे में सुलझाया ब्लाइंड मर्डर,गर्ल फ्रेंड पर...

आदर्श नगर -पुलिस ने 16 घंटे में सुलझाया ब्लाइंड मर्डर,गर्ल फ्रेंड पर कमेंट करने पर की थी हत्या

-दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

आदर्श नगर। अपनी गर्ल फ्रेंड पर गलत कमेंट्स सुन कर युवक को इतना गुस्सा आया की उसने उस युवक चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने बीती रात हुए इस ब्लाइंड मर्डर को महज 16 घंटी में ही सुलझाते हुए आरोपी को दबोच लिया। मामला नार्थ वेस्ट जिले के आदर्श नगर थाना क्षेत्र के लाल बाग़ इलाके का है। आरोपी 21 वर्षीय अरमान भी लाल बाग़ का ही रहने वाला है। नार्थ वेस्ट जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी के अनुसार मृतक 20 वर्षीय साबिर ने आरोपी की महिला मित्र पर टिप्पणी की थी। इस पर दोनों के बीच काफी तीखी बहस हुयी। इसी गुस्से में आरोपी अरमान ने साबिर की चाकू मारकर हत्या कर दी। 

सूचना मिलने मौके पर पहुंची पुलिस ने अरमान को घायल हालत में बाबू जगजीवन राम हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे डेड डिक्लेअर कर दिया। इस वारदात को सुनसान इलाकें में अंजाम दिया गया था लिहाज़ा पुलिस को घटनास्थल से बारे में कोई सुराग नहीं मिला। घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे से भी कुछ हासिल नहीं हुआ। मामले की गंभीरता को देखते हुए दो टीम गठित की। एसीपी जहांगीर पूरी तिलक चंद बिस्ट की गहन निगरानी और थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह जाखड़ की अगुवाई में गठित  इस टीम में इंस्पेक्टर सतीश ,इंस्पेक्टर राजेंद्र ,एसआई सुनील कुमार , विनय कुमार ,हवलदार हरदीप ,सिपाही अनुपम ,अनिल ,गौरव उज्जवल , रवि प्रकाश ,और वरुण को शामिल किया गया।  

टीम ने एक साथ कई दिशा और पहलुओं पर जांच शुरू की। इंस्पेक्टर सतीश ने घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर उसकी जांच की तो वहीं  इंस्पेक्टर राजेंद्र ने स्थानीय तंत्र को डेवलप किया। पुलिस ने रात भर आरोपी पहचाना और उसे पकड़ने का प्रयाश किया और आरोपी अरमान को दबोच लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments