Friday, April 19, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEभारत नगर थाना क्षेत्र की वजीरपुर जेजे कालोनी में एक और हत्या

भारत नगर थाना क्षेत्र की वजीरपुर जेजे कालोनी में एक और हत्या

काव्या बजाज

भारत नगर थाना क्षेत्र की वजीरपुर जेजे कालोनी में हत्याओं की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। आज भी ऐसी ही एक वारदात सामने आई है जहां एक शख्स ने महिला के घर में घुस कर उसकी हत्या कर दी। मृतक महिला की पहचान 35 वर्षीय सलमा के रूप में हुई जो अपने बच्चों के साथ किराए पर रहती थी।

महिला का एक बेटा और एक बेटी हैं जो इस घटना के वक्त स्कूल गए हुए थे। जानकारी के अनुसार महिला ब्यूटी पार्लर का काम करती थी और करीब डेढ़ साल से अपने बच्चों के साथ जे जे कालोनी में किराए पर रह रही थी। गोली चलने की आवाज़ सुन कर आस पास रह रहे लोगों को इस घटना की जानकारी मिली। जिसकी सूचना पड़ोसियों ने मकान मालिक को दी तो मकान मालिक ने इसकी खबर पुलिस को दी।

घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया। परिवार और आस पास के लोगों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या का शक उनके ही किसी जानकार पर लगाया जा रहा है हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि किसने इस हत्या को किस कारण से अंजाम दिया।

इस क्षेत्र में आए दिन हो रही हत्या की वारदातें क्षेत्र में चर्चा और चिंता का विषय बनी हुयी है और साथ ही प्रशासन पर कई तरह के सवाल भी खड़े कर रही है, कि आए दिन हो रही वारदातों की रोकथाम के लिए प्रशासन कोई सख्त कदम क्यों नहीं उठा रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments