Saturday, April 20, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEDELHI: डंडे से पीट-पीटकर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, शराब पीने के लिए...

DELHI: डंडे से पीट-पीटकर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, शराब पीने के लिए मांगे थे पैसे

प्रियंका रॉय

डंडे से पीट-पीटकर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या

पैसे ना देने पर बुजुर्ग की हत्या

चाय की दुकान लगाकर अपना पेट पालते था

दिल्ली के निगम बौध घाट पर एक पुरूष मे बुजुर्ग दंपंत्ति की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उन्पोंने उस युवक को शराब पीने के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था। बुजुर्ग की पहचान 70 वर्षीय चिल्लर बाबा के रूप में हुई है। दरसअल ये बाबा पिछले कई सालों से यहां पर चाय की दुकान लगाकर अपना पेट पालते थे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी जोहान ने चिल्लर बाबा के पास अपने कुछ रुपये संभाल कर रखने के लिए दिए थे ।

13 अक्टूबर की रात आरोपी ने बुजुर्ग से शराब पीने के लिए अपने रुपये वापस मांगने गया था। लेकिन बाबा ने उसे तत्काल पैसे देने से मना कर दिया। चूंकि उसे सुबह से ही शराब नहीं मिली थी, इसलिए वह गुस्से में आ गया और बुजुर्ग को भला बुरा कहते हुए चला गया। बहस के बाद बुजुर्ग सोने के लिए चला गया। तभी आरोपी उसके घर के अंदर आया और डंडे से उसके सिर पर हमला कर दिया जिसके कारण बुजुर्ग की मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

हालांकि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस प्रसाशन का कहना है कि 14 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि यमुना किनारे किसी बुजुर्ग का शव मिला है, जिसके सिर पर चोट के निशान है। जांच शुरू की गई और पता चला कि बुजुर्ग निगमबोध घाट के पास चाय की दुकान लगाता था । पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे 30 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो आरोपी की पहचान कर ली गई। पुलिस ने बुजुर्ग की बॉडी को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments