Wednesday, April 24, 2024
spot_img
Homeदिल्ली NCRDelhi News : लाहौरी गेट इलाके में इमारत जमींदोज, 10 लोग अस्पताल...

Delhi News : लाहौरी गेट इलाके में इमारत जमींदोज, 10 लोग अस्पताल में भर्ती, 1 की मौत

Delhi News :दिल्ली-एनसीआर में लगातार बारिश हो रही है, आशंका जताई जा रही है कि बारिश की वजह से यह इमारत कमजोर हो गई और जमींदोज हो गई

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली में लगातार हो रही बारिश के बीच रविवार शाम को लाहौरी गेट के पास एक बिल्डिंग ढह गई. मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. मलबे से अब तक 10 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है.सभी घायलों को LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जिनमें एक बच्ची की मौत हो गई. राहत और बचाव टीम मौके पर मौजूद है. दमकल विभाग, पुलिस के साथ ही एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि कुछ लोग अभी भी मलबे में दबे हुए हैं.

बिल्डिंग गिरने की खबर तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई, जिसके बाद 5 टेंडर तुरंत मौके पर पहुंच गए. रेस्क्यू ऑपरेशन लगातार जारी है. अब तक 10 लोगों को मलबे से बाहर निकाल दिया गया है. फिलहाल सभी अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं दबे हुए अन्य लोगों की तलाश की जा रही है. दमकल विभाग के अधिकारियों ने 3 से 4 लोगों के दबे होने की आशंका जताई है.

लाहौरी गेट के पास इमारत जमींदोज

घर गिरने से आसपास अफरातफरी का माहौल है.यह घटना फराश खाना इलाके की बताई जा रही है. पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं.इस इमारत में अभी कितने लोग फंसे हैं,यह जानकारी सामने नहीं आ सकी है.बता दें कि शनिवार से दिल्ली-एनसीआर में लगातार बारिश हो रही है .आशंका जताई जा रही है कि बारिश की वजह से यह इमारत कमजोर हो गई और जमीदोंज हो गई है.इस घटना की जांच की जाएगी.

मलबे से 5 लोग बाहर निकाले गए

बारिश से दिल्ली-एनसीआर का बुरा हाल है.दिल्ली में जहां मकान जमींदोज हो गया, वहीं गुरुग्राम में भी बड़ा हादसा हुआ है.तालाब में नहाने गए 6 बच्चों की डूबने से मौत हो गई है. दरअसल बारिश की वजह से नदिया और तालाब भी पूरी तरह से उफान पर हैं. दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में दो दिन से बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. आशंका जताई जा रही है कि बारिश की वजह से लाहौरी गेट पर बना मकान कमजोर होने की वजह से ढह गया. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. कुछ लोगों को मलबे से बाहर निकाल लिया गया है. वहीं कई की तलाश जारी है. पुलिस और दमकल लगातार रेस्क्यू में जुटे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments